क्या 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में दिखेगा नरेंद्र मोदी का किरदार?
क्या 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में दिखेगा नरेंद्र मोदी का किरदार?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जब से उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से चर्चा का क्रेंद्र बनी हुई है. ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल को दर्शाने वाली हैं. इस फिल्म की कहानी मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है. इस फिल्म में अनुपम खेर, डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

इन दिनों ये फिल्म राजनीतिक विवादों में घिरी है. दरअसल इस फिल्म में गाँधी परिवार पर निशाना साधा है जिसके कारण कांग्रेस फिल्म का विरोध कर रही हैं. हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी किरदार देखने को मिलेगा. जी हाँ... जब इस बारे में फिल्म मेकर से पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि, 'मैं अभी अपने सारे कार्ड रिवील नहीं करना चाहता. फिल्म रिलीज होने का इंतजार करें.' फ़िलहाल फिल्म मेकर ने ये नहीं बताया है कि फिल्म में पीएम मोदी का किरदार देखने को मिलेगा या नहीं?

आपको बता दें कि ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद महाराष्ट्र के कई स्थानों पर कांग्रेस नेताओं ने फिल्म का विरोध किया है. इसी बीच अनुपम खेर ने भी फिल्म को लेकर चिंता जाहिर की. दरअसल ऐसा सुनने में आया है कि इस फिल्म के ट्रेलर को अब यूट्यूब पर से हटा दिया गया है जिसके बाद अनुपम का कहना था कि मूवी का ट्रेलर ट्रेंड में है, लेकिन फैंस की शिकायत है कि ये You Tube पर नजर नहीं आ रहा. आपको बता दें ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी.

यूट्यूब से गायब हुआ 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर?

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' विवाद में कूदी ज्वाला गुट्टा, अनुपम खेर से पुछा सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -