'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' विवाद में कूदी ज्वाला गुट्टा, अनुपम खेर से पुछा सवाल
'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' विवाद में कूदी ज्वाला गुट्टा, अनुपम खेर से पुछा सवाल
Share:

नई दिल्ली: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित नुपम खेर की फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर'  का ट्रेलर लांच होने के बाद इस पर विवाद बढ़ गया है. कांग्रेस इस फिल्म का जबरदस्त विरोध कर रही है. वहीं, फिल्म के विरोध पर अनुपम खेर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 'अभिव्यक्ति की आजादी' वाले ट्वीट पर ताना मारा था और कार्यकर्ताओं को शांत कराने के लिए कहा था. वहीं, इस फिल्म को लेकर जारी विवादों के दौरान बैडमिंटन ज्वाला गुट्टा ने अनुपम खेर पर हमला बोला है.

क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक और खुशखबर, रोहित शर्मा के घर हुआ बेटी का जन्म

ज्वाला गुट्टा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'जब दीपिका पादुकोण को फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती के रोल के लिए धमकियां दी जा रही थीं, तो क्या अनुपम खेर ने इसकी निंदा की थी. मैंने ये जानने का प्रयास किया लेकिन मुझे ऐसा कुछ नहीं मिला, तो आप लोग इसमें मेरी सहायता करें.' उल्लेखनीय है कि फिल्म पद्मावत को लेकर दीपिका का सिर कलम करने वाले व्यक्ति को 10 करोड़ का इनाम देने की घोषणा भी की गई थी.  उस समय फिल्म को लेकर कई जगह हिंसक प्रदर्शन भी किए गए थे.

चैम्पियन शूटर सौरभ चौधरी ने फिर बनाया यह रिकॉर्ड

आपको बता दें कि संजय बारू की पुस्तक 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. इसके ट्रेलर लांच होने के बाद इस फिल्म को लेकर विवाद बढ़ गया है. एक तरफ अनुपम खेर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं को शांत कराने की बात कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनका कहना है कि फिल्म देखने के बाद मनमोहन सिंह उन्हें चाय पर बुलाएंगे.

खबरें और भी:- 

एलिमिनेटर मुकाबले में दबंग दिल्ली ने बंगाल वारियर्स को 39-28 से हराया

यूपी योद्धा से हारकर यू मुम्बा हुआ टूर्नामेंट से बाहर

टीम इंडिया को जीत पर इस खास शख्स ने भी दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -