पत्नी के सामने ही आश्रम में लड़कियों संग संबंध बनाता था नारायण साईं!
पत्नी के सामने ही आश्रम में लड़कियों संग संबंध बनाता था नारायण साईं!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हाल ही में बलात्कार के आरोपी आसाराम बापू के बेटे नारायण साईं को रेप केस में सूरत की सेशंस कोर्ट ने शुक्रवार को दोषी करार दिया गया है. जी हाँ, नारायण साईं की सजा का ऐलान 30 अप्रैल को होने वाला है. ऐसे में सूरत की रहने वाली दो बहनों की ओर से लगाए गए बलात्कार के आरोप में कोर्ट ने नारायण साईं को दोषी करार दिया है और पुलिस ने पीड़ित बहनों के बयान और लोकेशन से मिले सबूतों के आधार पर नारायम साईं और आसाराम के खिलाफ केस दर्ज किया था. इस मामले में बताया गया है कि नारायण साईं और आसाराम के खिलाफ रेप का केस करीब 11 साल पुराना है.

जी हाँ, आसाराम बापू और नारायण साईं पर रेप और छोड़छाड़ जैसे कई संगीन आरोप हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि इंदौर के आश्रम में दोनों बाप-बेटे की महिलाओं के साथ रंगरेलियों की फोटो कई बार चर्चा का विषय रहे हैं और नारायण साईं की पत्नी जानकी ने तो दोनों पर कई गंभीर आरोप भी लगा दिए है. बीते दिनों जानकी ने पुलिस को बयान दिया था और कहा था कि'' नारायण साईं के महिलाओं से अवैध संबंध हैं और यह सब उसकी नजरों के सामने ही होता रहा है.'' जी हाँ, जानकी ने आरोप लगाए थे कि ''पहली पत्नी के होते हुए उसने दूसरी शादी की. नारायण साईं आश्रम में बालिग और नाबालिग लड़कियों को डराकर अवैध संबंध बनाता था. नारायण साईं ने कई बार उसके सामने आश्रम में लड़कियों के साथ संबंध बनाए.

वहीं अगर कोई इसका विरोध करता तो वो मुंह बंद रखने और जान से मारने की धमकियां देता था.'' इसी के साथ जानकी ने बताया कि ''शादी के बाद नारायण आश्रम की साधिकाओं के साथ सत्संग के नाम पर घूमता रहता था और आए दिन लड़कियों के साथ विदेश जाता था. नारायण के खराब चरित्र का वह विरोध करती तो वह उसे मानसिक-शारीरिक प्रताडऩा देता था.'' आप सभी को बता दें कि खबर यह भी है कि नारायण साईं अपने आश्रम में लड़कियों की ब्लू फिल्म बनवाता था.

ग्रेटर नोएडा: पांच दिनों से लापता थे दो युवक, नाले से बरामद हुए दोनों के शव

विवाहिता ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर दी जान

बदमाशों ने युवक पर हमला कर काटी अंगुलियां और फिर लूट ली अंगूठियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -