ग्रेटर नोएडा: पांच दिनों से लापता थे दो युवक, नाले से बरामद हुए दोनों के शव
ग्रेटर नोएडा: पांच दिनों से लापता थे दो युवक, नाले से बरामद हुए दोनों के शव
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दो युवकों की मौत का मामला प्रकाश में आया है. शहर में उस वक्त सनसनी फ़ैल गई, जब पांच दिन से लापता दो युवकों के शव नाले से बरामद हुए. दोनों युवकों के शव के साथ उनकी बाइक भी नाले में ही मिली है. पुलिस ने युवकों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है. दोनों युवक 5 दिन पहले अपने एक मित्र के यहां एक शादी समारोह में आए थे लेकिन घर वापस नहीं लौटे. अगले दिन परिजनों ने दादरी कोतवाली में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.  दादरी पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर दोनों युवकों को तलाश रही थी.

पुलिस के अनुसार, यह दोनों युवक बुलंदशहर के धमेड़ा अड्डे के निवासी अरुण और विशाल है. दोनों 21 अप्रैल को दादरी के शाहपुर में अपने मित्र की शादी में शामिल होने आए थे, लेकिन रात को वापस घर वापस नहीं लौटे. सुबह को इनका एक साथी घायल हालत में घर पहुंचा, उसके साथी ने कहा कि वे तीनों बाइक से बुलंदशहर आ रहे थे. रास्ते में रोड पर ब्रेकर पर वे लोग मुझे बाइक से गिरा कर निकल गए. अगले दिन परिजनों ने दादरी कोतवाली पहुंचकर दोनों लापता युवकों की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. शुक्रवार सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि जारचा रोड पर सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के पास नाले में एक बाइक और लाश पड़ी है. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से बाइक को बाहर निकाला. इसी बाइक से दोनों लापता युवक अपने घर के लिए निकले थे, जब पुलिस ने नाले में तलाश किया तो दोनों की लाश नाले के अंदर पड़ी मिली.

खबरें और भी:-

पीएम मोदी ने अभिजीत मुहूर्त में दाखिल किया नामांकन, जानिए क्या है इस योग में विशेष

कृषि मंत्रालय ने खरीफ के सीजन में 14.79 करोड़ टन खाद्यान्न उत्पादन का रखा लक्ष्य

नमो नामांकन: बूथ कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, NDA नेताओं से भी करेंगे चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -