नारा लोकेश ने सरकार से महिला कल्याण सचिवों के लिए इस बात का किया आग्रह
नारा लोकेश ने सरकार से महिला कल्याण सचिवों के लिए इस बात का किया आग्रह
Share:

मंगलागिरी: TDP के राष्ट्रीय महासचिव और एमएलसी नारा लोकेश ने सरकार से उन महिला कल्याण सचिवों के जीवन के साथ खिलवाड़ नहीं करने का आग्रह किया, जो इस समय खाकी पहनने के लिए बिल्कुल भी इच्छुक नहीं थीं। उन्हें अपने आधिकारिक नौकरी चार्ट में महिला कल्याण गतिविधियों को सौंपा गया था, लेकिन अब उन्हें पुलिस ड्यूटी भी करने के लिए कहा जा रहा था। उन्होंने वाईएसआरसीपी सरकार से जीओ नंबर 59 को तुरंत वापस लेने और गांव और वार्ड सचिवालयों के महिला कल्याण सचिवों को महिला पुलिस कांस्टेबल में बदलने पर रोक लगाने का आग्रह किया।

लोकेश ने रविवार को यहां एक बयान में मुख्यमंत्री को सलाह दी कि वह अपने 'तुगलक फैसलों' से महिला कल्याण सचिवों को कोई शर्मिंदगी या नुकसान न पहुंचाएं। 23 जून को जारी किया गया जीओ नंबर 59 पूरी तरह से विचारहीन था और इसे रद्द कर दिया जाना चाहिए। महिला सचिवों ने अब तक कोई समाधान निकालने की कोशिश नहीं कर रहे वरिष्ठ अधिकारियों और आला अधिकारियों के सामने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि महिला कल्याण सचिवों ने उन्हें पत्र लिखकर उनकी ओर से जीओ 59 के खिलाफ आंदोलन शुरू करने के लिए अपनी पार्टी का समर्थन मांगा था। सरकार को उनकी सेवाओं को महिला एवं बाल कल्याण विभाग के तहत लाने की उनकी मांग पर अनुकूल विचार करना चाहिए।

महिला कल्याण सचिवों की मांग जायज थी क्योंकि उन्हें केवल महिला और बाल कल्याण गतिविधियों के उद्देश्य से भर्ती किया गया था। लोकेश ने कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार को महिला कल्याण सचिवों को महिला कल्याण विभाग का अभिन्न अंग बनाना चाहिए और तदनुसार उन्हें पुलिसिंग कर्तव्यों से मुक्त किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जीओ 59 को रद्द कर दिया जाना चाहिए क्योंकि यह उस नौकरी अधिसूचना का उल्लंघन है जिसके आधार पर भर्ती की गई और पूरी की गई।

पीलीभीत में पशु तस्करों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

कर्नाटक सरकार 16 अगस्त को 2 प्रतिशत खेल कोटा करेगी जारी

T-20 वर्ल्ड कप: ये तीन टीमें होंगी खिताब की प्रबल दावेदार, हर्षल गिब्स ने की बड़ी भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -