अपनी तस्वीरों के कारण मशहूर हैं ये फिरंगी मॉडल, गुस्से में हो जाती हैं पागल
अपनी तस्वीरों के कारण मशहूर हैं ये फिरंगी मॉडल, गुस्से में हो जाती हैं पागल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस नाओमी कैम्पबेल का आज जन्मदिन है. नाओमी उनकी सांवली रंगत के लिए जानी जाती हैं. नाओमी इंस्टाग्राम की भी महसूर मॉडल है. उनकी ब्लैक ब्यूटी पर हर कोई फ़िदा है. नाओमी अक्सर हर थोड़े दिन में ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश कर देती है. हाल ही में एक बार फिर नाओमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को हॉट फोटोज से भर दिया हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते है नाओमी ने बेहद ही हॉट ड्रेस पहनी है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ साफ तौर से नजर आ रहा है. नाओमी कई बार तो टॉपलेस होकर फोटो शूट करवा चुकी है और कई बार फुल न्यूड होकर उन्होंने फोटो क्लिक कराए है. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें फैंस हमेशा ही पसंद करते है. नाओमी ने आज अपने बर्थडे पर भी कई फोटोज शेयर किये है.

जब नाओमी की माँ प्रेग्नेंट हुई थी उस समय ही उनके पिता माँ को छोड़कर चले गए थे. नाओमी के जन्म के समय उनकी माँ की उम्र महज 19 साल थी. घर का खर्चा चलाने के लिए नाओमी की माँ डांस शो करती थी. इस वजह से वो किसी पहचान वाले के यहाँ नाओमी को छोड़कर जाती थी. नाओमी का पूरा बचपन माँ-बाप की परवरिश के बिना ही गुजरा है.

नौकरानी पर फ़ोन फेकना, पुलिस पर थूकना, इतना ख़राब है इस हॉट एक्ट्रेस का गुस्सा

सेन फ्रांसिस्को में बॉलीवुड गाने गाकर इस स्टार ने लगाईं आग

जारी हुई बिलबोर्ड्स म्यूज़िक अवार्ड्स 2018 की वीनर्स लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -