नंदी महाराज के पास जाकर करें यह काम, हर मनोकामना होगी पूरी
नंदी महाराज के पास जाकर करें यह काम, हर मनोकामना होगी पूरी
Share:

हम सभी जानते ही हैं कि लोग हर त्यौहार पर या बिना त्यौहार के भी किसी न किसी भगवान की पूजा जरूर किया करते हैं और पूजा के बाद अपनी मनोकामनाएं भी रखते हैं लेकिन सभी व्यक्तियों की मनोकामनाएं पूरी नही होती हैं और इसके बाद लोग इस बात से बहुत ज्यादा निराश भी हो जाते हैं. अब अगर आप भी उन्ही में दे एक हैं जिनकी मनोकामना पूरी नहीं हो रही है तो आज हम आपको एक ऐसे उपाय के बारे में बताएंगे जिसे यदि आप करते हैं तो यकीनन आपकी सारी इच्छाएं पूरी हो जाएंगी और आप बहुत खुश रहने लगेंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि वह क्या है, तो आइये जानते हैं..

कहते हैं कि अगर कोई इंसान भगवान शिव को प्रसन्न करना चाहता है उसके लिए एक उपाय है और कहते हैं कि जो भक्त सच्चे मन से इसे करता है उसकी सभी मनोकामना अवश्य पूर्ण होती है और उसे धन-धान्य सब कुछ मिलता है. अब अगर आप भी चाहते हैं कि आपको धन-धान्य मिले तो आपको भी यह करना चाहिए. कहा जाता है कि भगवान शिव के गणो में से मुख्य गण नंदी माने जाते है और वह भगवान शिव को अपने पीठ में बैठाकर तीनो लोको का भ्रमण कराते हैं.

 भगवान शिव के बहुत ही खास गण होने के कारण ही हर शिव मंदिर में नंदी महारज की प्रतिमा भी अवश्य होती है. वहीं ऐसे में शास्त्रों की मान्यता है कि नंदी महाराज की पूजा करने के बाद चुपचाप उनके कान में आप जो भी पाना चाहते हैं वह कह दें, आपकी यह इच्छा जरूर पूरी हो जाती है और आपको धन-धान्य मिलता है.

रविवार को लाल गाय को खिला दें बस ये एक चीज़, होगा चमत्कार

रविवार को कर लें यह एक काम, घर में अपने आप आने लगेगा पैसा

बस इस एक काम को करने से घर में निरंतर आएगा पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -