नंदमुरी कल्याण राम की आने वाली फिल्म को मिला ये टाइटल, अगले साल होगी रिलीज
नंदमुरी कल्याण राम की आने वाली फिल्म को मिला ये टाइटल, अगले साल होगी रिलीज
Share:

नंदामुरी कल्याण राम वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म में व्यस्त हैं, जिसमें नवोदित निर्देशक राजेंद्र हैं। हाल ही में चर्चा के अनुसार, नंदामुरी कल्याण राम की आगामी फिल्म का शीर्षक अमिगोस है, हमें बताएं कि फिल्म को औपचारिक पूजा समारोह के साथ फरवरी के महीने में लॉन्च किया गया है। एक एक्शन एंटरटेनर के रूप में फिल्माया गया, इस फिल्म में पटाओं और आईएसएम अभिनेता की ट्रिपल भूमिका है। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कल्याण राम की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई और कोरोनावायरस की दूसरी लहर के आगमन के बाद रुक गई। वर्तमान में कल्याण राम स्टारर की टीम महिला प्रधान के शिकार में है और जल्द ही प्रमुख महिला के बारे में आधिकारिक घोषणा की जाएगी। हालांकि यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि यह फिल्म अमीगोस अगले साल सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है। कल्याण राम को अंतिम बार मणिचैववादुरा में देखा गया था, जिसे 15 जनवरी, 2020 को रिलीज़ किया गया था और यह बॉक्स ऑफिस पर एक अंत के रूप में समाप्त हुआ। 

अमीगोस के अलावा, कल्याण राम वशिष्ठ मल्लीदी द्वारा निर्देशित फंतासी-एक्शन एंटरटेनर और एजेंट विनोद शीर्षक वाली एक स्पाई थ्रिलर में भी दिखाई देंगे। मलयालम क्राइम थ्रिलर, अंजाम पथिरा के तेलुगु रीमेक के लिए केवी गुहान के साथ फिर से बातचीत करने के लिए इस्म अभिनेता भी बातचीत कर रहा है।

कोई विजय समारोह नहीं: केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार तक समारोहों पर लगाया प्रतिबंध

साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रोल के लिए कास्टिंग काउच ने कहा था... कपड़े उतारकर...

रिलीज के साथ छाया सपना चौधरी का ये जबरदस्त नया, देसी लुक ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -