अमिताभ बच्चन अस्पताल से पहुंचे घर, उम्मीद है कि बिग बी खुद ही अपने फैंस को देंगे पूरी जानकारी
अमिताभ बच्चन अस्पताल से पहुंचे घर, उम्मीद है कि बिग बी खुद ही अपने फैंस को देंगे पूरी जानकारी
Share:

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन अचानक ही अस्पताल में एडमिट हो गए थे जिससे बॉलीवुड से लेकर हर फैंस की सांसे थम गई थीं. हर कोई जानना चाहता है कि बिग बी को क्या हुआ था और वो क्यों अस्पताल पहुंचे. लेकिन अब अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब बिग बी अच्छे स्वास्थ के साथ अस्पताल से बाहर निकल चुके है.

प्रिया तेंदुलकर : सिनेमाजगत की जानी-मानी ​हस्तियों में है शामिल, इस किताब की है रचियता

बीते मंगलवार के दिन आधी रात को अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानवटी अस्पताल में गुपचुप भर्ती करवाया गया था. बिग बी के हॉस्पिटल पहुंचने का कारण क्या था इस बात से तो हर कोई फिलहाल अनजान है. बीते दिन शुक्रवार रात करीब 9 बजे अमिताभ को हॉस्पिटल से बाहर निकलते स्पॉट किया गया है. अमिताभ को हॉस्पिटल से लेने के लिए पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे. अभिताभ बच्चन अपनी गाड़ी की पिछली सीट पर जया बच्चन के साथ बैठे हुए हैं और अभिषेक फ्रंट सीट नजर आए.

'कूल साड़ी' में भी बेहद हॉट नज़र आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में केवल अपनी रूटीन चैकअप करवाने के लिए पहुंचे थे, लेकिन इन खबरों में भी कितनी सच्चाई है इस बात से अब तक कोई वाकिफ नहीं हैं. हॉस्पिटल से अच्छे स्वास्थ के साथ निकलने के बाद उम्मीद है कि बिग बी खुद ही अपने फैंस को इस बारे में पूरी जानकारी देंगे.अमिताभ बच्चन का यूं हॉस्पिटल जाना पहले से ही तय था. शायद यही कारण है कि अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जा रहे शो की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए पहले ही रुकवा दिया था. अब बताया जा रहा है कि अमिताभ अगले मंगलवार से शो की शूटिंग दोबार शुरू करेंगे. बता दे कि अस्पताल के एक सोर्स द्वारा बताया गया है कि अमिताभ पूरी तरह ठीक हैं लेकिन उन्हें ओब्जर्वेशन में रखा गया है. साथ ही ये भी बताया कि बिग बी अस्पताल केवल रेगुलर चैकअप के लिए गए थे.

Bypass Road : आज बाईपास रोड का गाना 'तन्हा मेरा प्यार' होगा रिलीज, सोशल मीडिया पर सामने आया पोस्टर

फिल्म बाला का नया गाना 'डोंट बी शाय' रिलीज, यहाँ देखे

चुनावी मैदान में उतरे सलमान खान के बॉडीगार्ड, बने शिवसेना के 'शेरा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -