फिल्म बाला का नया गाना 'डोंट बी शाय' रिलीज, यहाँ देखे
फिल्म बाला का नया गाना 'डोंट बी शाय' रिलीज, यहाँ देखे
Share:

फिल्म बाला का नया गाना डोंट बी शाय रिलीज हो गया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम मुख्य भूमिका में है. इससे पहले फिल्म से गाने का टीजर वीडियो रिलीज किया गया था. इन टीजर वीडियो में आयुष्मान खुराना यामी गौतम के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं, वहीं भूमि पेडनेकर के साथ भी पोज देते दिख रहे हैं. दिनेश विजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना भी एक ऐसे लड़के का रोल निभा रहे हैं. जिसके बाल जवानी में ही उड़ जाता है. फिल्म बाला 7 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है.

WAR Box Office : 16 वें दिन के कलेक्शन ने धूम को किया पीछे, अब इन फिल्मों की आ सकती है बारी

इस धमाकेदार गाने डोंट बी शाय को बादशाह ने अपनी आवाज में गाया है. फिल्म बाला के इस सॉन्ग वीडियो में एक्टर पहले भूमि पेडनेकर से रोमांस करते हुए दिख रहे हैं, वहीं आधे गाने में आयुष्मान एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. फिल्म बाला के डोंट बी शाय गाने के लिरिक्स मेलौ डी और बादशाह ने लिखे हैं.

फिल्म ड्राइव का ट्रेलर आया सामने, यहां देखे रेसिंग का जलवा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डोंट बी शाय गाने को कंपोज सचिन और जिगर ने किया है. आयुष्मान खुराना एक ऐसे लड़के का रोल निभा रहे हैं. जिसका बाल जवानी में ही उड़ जाता है. इसकी वजह से उनकी लव लाइफ में काफी दिक्कते आती हैं. आयुष्मान फिल्म में किसी सुंदर लड़की से इश्क फरमाना चाहते हैं, लेकिन उनके उड़े हुए बालों को देख सारी लड़कियां उनसे दूर भागने लगती हैं. 

चुनावी मैदान में उतरे सलमान खान के बॉडीगार्ड, बने शिवसेना के 'शेरा'

'कूल साड़ी' में भी बेहद हॉट नज़र आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

प्रिया तेंदुलकर : सिनेमाजगत की जानी-मानी ​हस्तियों में है शामिल, इस किताब की है रचियता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -