कोलकाता में बेली डांस करती नजर आई नम्रता मल्ला
कोलकाता में बेली डांस करती नजर आई नम्रता मल्ला
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपने अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कनें और भी ज्यादा बढ़ने लगी है। अभिनेत्री ने बहुत कम समय में अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अलग पहचान भी बना चुकी है। वहीं बोल्डनेस के मामले में नम्रता मल्ला TV से लेकर बॉलीवुड तक की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भिओ मात दे चुके है। फैंस उन्हें भोजपुरी की उर्फी जावेद भी बुला रहे है। हालांकि कई बार नम्रता को उनकी ड्रेसिंग के लिए ट्रोल भी किया जाने लगा है। लेकिन नम्रता मल्ला को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। इस दौरान नम्रता का एक डांस क्लिप इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल होने लगा है।

कोलकाता में नम्रता मल्ला ने बिखेरा जलवा: दरअसल, हाल ही में नम्रता मल्ला कोलकाता में एक इवेंट में परफॉर्म करने गई थी, जहां उन्होंने खूब हंगामा मचा रही है। अब नम्रता ने इस इवेंट का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड भी कर दिया गया है। इस क्लिप में बहुत लोग उनकी डांसिंग का मजा लेते हुए नजर आ रहे है। 

 

नम्रता मल्ला की एक झलक पाने के लिए वहां मौजूद सभी लोग बेताब दिखाई दे रहे है। मालूम हो कि नम्रता मल्ला एक प्रोफेशनल डांसर भी है। नम्रता के ठुमकों से पूरा-यूपी बिहार हिल जाता है। उनकी डांसिंग को लोग खूब पसंद करने लगे है।

स्कूटी पर नंगे पैर नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, देखते ही पीछे पड़ गई लोगों की भीड़

'बेशर्म रंग' विवाद में कूदे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह, कह डाली ये बड़ी बात

'बेशर्म रंग' पर रक्षा ने लगाया हॉटनेस का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -