'बेशर्म रंग' पर रक्षा ने लगाया हॉटनेस का तड़का
'बेशर्म रंग' पर रक्षा ने लगाया हॉटनेस का तड़का
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की मूवी पठान का गाना 'बेशर्म रंग' इन दिनों हर किसी की जुबां पर अब भी बना हुआ है। जहां एक तरफ लोग इस गाने का जमकर विरोध भी करने लगे है। तो वहीं दूसरी तरफ फैंस इस गाने पर जमकर रील बनाते हुए दिखाई दे रहे है। ये गाना हर जगह ट्रेंड भी करने लगा है। बीते दिन लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा इस गाने पर एक वीडियो साझा  किया था, जिसे उनके फैंस ने दिल खोलकर प्यार भी दे दिया है। वहीं अब भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता का एक क्लिप सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में धड़ल्ले से वायरल होने लगा है। 

रक्षा गुप्ता ने दीपिका के गाने पर मचाया बवाल:  खबरों का कहना है कि रक्षा गुप्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, रक्षा दीपिका पादुकोण के गाने बेशर्म रंग पर भोजपुरी तड़का लगाती दिखाई दे रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस क्लिप में वो साड़ी पहन जमकर डांस कर रही हैं। वीडियो में रक्षा किसी अप्सार की तरह ही लग रही है।

 

बता दें कि रक्षा के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार बरसा भी बरसाने में लगे हुए है। फैंस सहित भोजपुरी के कई सितारे इस क्लिप पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ करते दिखाई दे रहे है। फैंस का मानना है कि रक्षा गुप्ता के सामने दीपिका पादुकोण भी फीकी पड़ चुकी है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -