एक बार फिर लहंगे में फैंस के दिलों पर बिजली गिरा रही है नम्रता मल्ला
एक बार फिर लहंगे में फैंस के दिलों पर बिजली गिरा रही है नम्रता मल्ला
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला और उनकी ग्लैमरस पिक्चर्स दोनों ही अपना कहर ढाने से नहीं रूक रही है. वैसे रुकना भी नहीं चाहिये. वरना फिर हम सबको खुश होने का मौका कैसे मिलने वाला है. सही बोला ना? नम्रता दिन पर दिन एक से बढ़ कर एक तस्वीर साझा करके सोशल मीडिया पर का पारा हाई कर रही है. कभी वो ब्रॉलेट शॉर्ट्स में तस्वीरें डालती हैं. वहीं कभी एथनिक आउटफिट में दिल चुरा भी चुरा लेती है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नम्रता मल्ला ने इस बार जरा हटके फोटोज साझा की हैं. नई तस्वीरों में नम्रता देसी मगर कतई सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही है. अभिनेत्री को लहंगे और चश्में में देख कर किसी का भी दिल हाथ से निकल जाये. हम बता दें कि लेटेस्ट फोटोशूट में नम्रता ऑरेंज और पिंक कलर के लहंगे में नज़र आ रही है, जिस पर उन्होंने पगड़ी भी लगाई हुई है. स्वैग देख कर समझा आ रहा है कि वो अपने लुक को लेकर बहुत ही ज्यादा कॉन्फिडेंट हैं. 

एथनिक आउटफिट के साथ नम्रता ने बहुत सोबर मेकअप  कर रखा है. वहीं ज्वैलरी में उन्होंने गले में नेकपीस और कानों में ईयरिंग्स पहनी हुई हैं. एथनिक लुक को परफेक्ट और क्लासी बनाने के लिये उन्होंने बालों को खुला रखा है.  खूबसूरत फोटोज में नम्रता अपने नैनों से लोगों के दिलों पर बाण चलाती हुई नज़र आ रही है. सच में जितनी सुंदर नम्रता हैं, उतनी ही कालिताना उनकी निगाहे भी हैं.  

‘वैलेंटाइन वीक’ में रिलीज हुआ खेसारी लाल और अक्षरा सिंह नया गाना

वेलेंटाइन से ठीक 2 दिन पहले निधि झा ने की सगाई

पर्पल साड़ी में आम्रपाली दुबे ने कच्चा बादाम पर लगाए देसी ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -