पर्पल साड़ी में आम्रपाली दुबे ने कच्चा बादाम पर लगाए देसी ठुमके
पर्पल साड़ी में आम्रपाली दुबे ने कच्चा बादाम पर लगाए देसी ठुमके
Share:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने भोजपुरी मूवी के साथ हिंदी सीरियल्स में भी काम किया है. जिसके साथ वो सोशल मीडिया पर भी बहुत ही अधिक पॉपुलर हैं. वो हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तरह-तरह के वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो अपने अकाउंट पर साझा कर दिया है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे को इन दिनों ट्रेंड में चल रहे एक गाने ‘कच्चा बादाम’ (Kaccha Badam) पर परफॉर्म करते हुए देख सकते यह. ‘कच्चा बादाम’ गाना इन दिनों बहुत ट्रेंड में है. 

इस गाने ने लोगों को झूमने पर मजबूर किया है. ये बंगाली गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है. इस गाने पर आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी परफॉर्म करते हुए नज़र आ रहे है और इस गाने को एंजॉय करते हुए नज़र आ रहे है. हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इस गाने पर परफॉर्म किया और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा  किया है.

लोग कर रहे हैं आम्रपाली के इस वीडियो को काफी पसंद: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस डांस वीडियो में आम्रपाली दुबे को पर्पल कलर की साड़ी पहने इस गाने पर परफॉर्म करते हुए नज़र आ रही है. उनके साथ इस वीडियो में कोरियोग्राफर एमके गुप्ता जॉय भी डांस करते हुए दिखाई दे रहे है. इस गाने के लिए जो स्टेप दोनों ने किए हैं, वो बेहद अच्छे लग रहे हैं. और तो और दोनों का तालमेल भी इस गाने के लिए बहुत ही अच्छा है. इस गाने को आम्रपाली ने दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को भी टैग कर दिया है. आम्रपाली के फैंस उनके इस गाने के परफॉर्मेंस को बहुत पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस गाने पर अब तक तकरीबन 80 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

 

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया ने कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए कायल

कड़ी मेहनत कर रानी चटर्जी ने घटाया अपना वजन, जानिए क्या है एक्ट्रेस का फिटनेस राज

होली से पहले ही रंग में रंगे नजर आए पवन और त्रिधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -