‘वैलेंटाइन वीक’ में रिलीज हुआ खेसारी लाल और अक्षरा सिंह नया गाना
‘वैलेंटाइन वीक’ में रिलीज हुआ खेसारी लाल और अक्षरा सिंह नया गाना
Share:

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी इन दिनों इंडस्ट्री में बहुत ही ज्यादा हंगामा मचाती हुई नज़र आ रही है. खेसारी और अक्षरा सिंह को साथ देखने के लिए दोनों ही फैन्स बेकरार रहते हैं. हाल ही में इनका गाना ‘पानी पानी’ जमकर वायरल हुआ था. अब ‘वैलेंटाइन वीक’ में रिलीज हुआ खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का गाना ‘ड्रीम में एंट्री’ ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है.

भोजपुरी सॉन्ग ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने में खेसारी और अक्षरा की कैमिस्ट्री लोगों के दिलों को जीतने का काम कर रहा है. अक्षरा सिंह इस गाने में खेसारी लाल यादव के संग रोमांस करती हुई नज़र आ रही है. अभिनेत्री इन दिनों अपने इस गाने के प्रमोशन में भी लगी लग चुकी है. हम बता दें कि इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव औऱ अक्षरा सिंह ने मिलकर गाया है. गाने में अक्षरा सिंह गजब ढा रही हैं वहीं खेसारी लाल भी बहुत हैंडसम लग रहे हैं. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के इस गाने को अब तक 7 मिलियन पार व्यूज मिल गए है. 

अक्षरा अपने इस गाने का जमकर प्रमोशन करने में बिजी चल रही है. वहीं खेसारी लाल के इस नए भोजपुरी सॉन्ग पर अक्षरा सिंह के मां-पापा भी धमाकेदार डांस करते नज़र आए है. उनके इस ड़ांस का यह वीडियो खुद अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 

वेलेंटाइन से ठीक 2 दिन पहले निधि झा ने की सगाई

पर्पल साड़ी में आम्रपाली दुबे ने कच्चा बादाम पर लगाए देसी ठुमके

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया ने कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए कायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -