नम्रता ने फैंस को दिए आज के दर्शन, अपने डांस से जीता फैंस का दिल
नम्रता ने फैंस को दिए आज के दर्शन, अपने डांस से जीता फैंस का दिल
Share:

नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज फैंस को मदहोश करने में कामयाब है. नम्रता के बिकिनी और मोनोकनी फोटोज सोशल मीडिया पर हर दिन छाए रहते हैं. बोल्डनेस के केस में नम्रता कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. अब एक बार फिर नम्रता का बोल्ड वीडियो सुर्ख़ियों में बना हुआ है. 

नम्रता मल्ला ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें: फैंस की चहेती नम्रता मल्ला ने बिकिनी में अपने ऐसे जलवे बिखेरती हुई दिखाई दे रही है, जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट जाएंगे. नम्रता मल्ला अपने नए वीडियो में रिवीलिंग बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही है. अभिनेत्री इस बोल्ड लुक में सुपर सिजलिंग डांस मूव्स करके फैंस की धड़कनों को और भी तेजी से बढ़ा रहा है.  नम्रता का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा है. वीडियो में नम्रता के अंदाज, किलर डांस मूव्स और उनके एक्सप्रेशंस पर फैंस अपना दिल हारने लग गए है. एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज भी सुर्ख़ियों में बना हुआ है.  नम्रता के लुक्स के बारें में बात की जाए तो उन्होंने पीच कलर की बिकिनी टॉप संग व्हाइट शॉर्ट कैरी कर रखा है. कर्ली ओपन हेयर में नम्रता सुपर स्टनिंग दिख रही है और इसपर अभिनेत्री का मेकअप उनके लुक में ग्लैम एड कर रहा है.  

फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट: नम्रता मल्ला के इस सुपर सिजलिंग वीडियो को अब तक हजारों लोग पसंद कर चुके है. कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की बरसात देखने के लिए मिल रही है. फैंस नम्रता के वीडियो के कमेंट सेक्शन में प्योर फायर, Absolutely Stunning, हॉट लिखकर उनकी तारीफें करने में लगे हुए है. नम्रता के इस सुपर सिजलिंग वीडियो ने फैंस को वाकई में दीवाना बना दिया है. यकीनन आपको भी अभिनेत्री के अंदाज ने खूब इंप्रेस किया होगा.  

 

 

सोशल मीडिया पर लीक हुआ इस मशहूर अदाकारा का MMS, हर तरफ मची सनसनी

ब्लू थाई हाई स्लिट ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया खूबसूरती का कहर

कंगना का वीडियो शेयर कर रानी ने करण जोहर पर साधा निशान, कहा- ‘जब सफलता मिल जाती है तो व्यक्ति उन लोगों को..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -