1 साल बाद कवच के नए सीजन से वापसी को लेकर उत्साहित है नमिक पॉल
1 साल बाद कवच के नए सीजन से वापसी को लेकर उत्साहित है नमिक पॉल
Share:

हाल ही में नए टीवी शो में आने वाले एक्टर नमिक पॉल ने अपने शो के बारे में बात की है. जी हाँ, इन दिनों वह कवच महाशिवरात्रि शो में नजर आ रहे हैं ओर उन्होंने एक साल के ब्रेक के बाद टीवी स्क्रीन पर वापसी की है. वहीं शो को एक अच्छी रेटिंग मिलने से खुश हैं ओर इस बारे में उन्होंने कहा, "जब वैधता हासिल की जाए तो अच्छा होना बहुत अच्छा लग रहा है. कवच के नए सीजन को लेकर काफी उत्सुकता थी. व्यक्तिगत एहसास हमें सभी को प्रेरित करने वाली शुरुआती रेटिंग से बहुत अच्छा लगता है. हम एक इकाई के रूप में दिन और रात की शूटिंग के साथ इतनी मेहनत कर रहे हैं. यह टीम का प्रयास है और हम सभी खुश हैं."

वहीं आपको याद हो नमिक ने इससे पहले एक दीवाना था में अभिनय किया था, वह अब तक मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं. जी हाँ, उन्होंने कहा "जब से यह लॉन्च हुआ है, मुझे बहुत सारे अनुकूल संदेश मिले हैं. शो को लेकर लोगों में उत्साह है. इस तरह की प्रतिक्रिया मिलना बहुत अच्छा अहसास है. जाहिर है, संख्या बहुत मायने रखती है. नंबर शो को मान्य करते हैं. मैं सिर्फ एक साल के लिए इसके बाहर रहने के बाद वापस आ रहा हूं. गुरुवार फिर से बड़ा लगता है और मैं इसके बारे में खुश हूं." वहीं आने वाले ट्विस्ट पर, नमिक कहते हैं, "कुछ भारी सीक्वेंस आ रहे हैं. कहानी की लाइन बहुत तेज़ होगी, जो वास्तव में बहुत बड़ी पेशकश होगी."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "इस शो की शूटिंग में बहुत मजा आया और नंबर सोने पे सुहागा की तरह हैं.'' वहीं अंगद की अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "अंगद को संध्या (दीपिका सिंह) से बहुत प्यार है. वह उससे शादी करना चाहता है. धीरे-धीरे वह शो के अलौकिक पहलू में शामिल हो जाएगा. उसके आसपास चीजें होने लगी हैं, और वह जिज्ञासा से बाहर निकलना शुरू कर देगा. वह पहले ऐसी अलौकिक शक्तियों पर कभी विश्वास नहीं करता था. लेकिन अब, कुछ विशेष खुलासे होंगे जो उसे एक चरित्र के रूप में पूरी तरह से बदल देंगे. "

कपिल के शो में धावक दुती चंद ने याद किए अपने संघर्ष के दिन

मिस्टर बजाज को देखते ही धड़का इस एक्ट्रेस का दिल, कहा- 'बहुत हॉट...'

निजी अंगों को दिखाते हुए टीम इंडिया को प्रोत्साहित करते नजर आईं पूनम पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -