महिलाओ के नाम पर रखे शराब के नाम, बढ़ेगी बिक्री- गिरिराज महाजन
महिलाओ के नाम पर रखे शराब के नाम, बढ़ेगी बिक्री- गिरिराज महाजन
Share:

मुंबई, एजेंसी : देश में चुनावी दौर के शुरू होते ही सभी मंत्री विवादों से बचने की कोशिश करते है. अब ऐसे में महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन एक कार्यक्रम में दिए अपने  बयान के चलते विवादों में फस गए है. आपको बता दे कि महाजन ने महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दिया. जिस पर विवाद बढ़ाने को के बाद जल संसाधन मंत्री को महिलाओ से माफ़ी मांगनी पड़ी.

गौरतलब है कि भाजपा नेता महाजन नंदुरबार जिले में एक चीनी के कारखाने में आयोजित कार्यक्रम में गए थे. जहां उन्होंने कार्यक्रम के दौरान एक विवादित सलाह दे डाली, कि शराब की बिक्री बढ़ानी है तो उनका नाम महिलाओ के नाम पर रख दो. साथ ही उन्होंने कहा कि एक बार शराब निर्माता कंपनी के प्रबंधकों ने मुझे बताया कि शराब की बिक्री नहीं बढ़ रही है. इससे पहले मैं कुछ कंपनियों के मालिकों से मिला था. वे लोग भिंगरी, बॉबी और जूली जैसे ब्रांड से शराब बेच रहे थे. इस कंपनी की शराब नहीं बिक रही थी. ये लोग महाराजा के नाम से शराब बेच रहे थे. मैंने कहा कि इसे महारानी कर दो. फिर देखो कि बिक्री किस रफ्तार से बढ़ती है. महाजन के बयान का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया. जिसके बाद विपक्षी पार्टियों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी. 

बता दे कि अपने बयान पर बढ़ती नकारात्मकता को देख कर गिरीश महाजन ने माफी मंगाते हुए कहा कि 'मुझे अपने बयान को लेकर खेद है. मैं माफी मांग रहा हूं. मेरा मकसद महिलाओं की भावनाओं को आहत करना नहीं था. यह अनजाने में हुई गलती है. यह बात हल्के-फुल्के मूड में निकल गई थी'.

माल्या के प्रत्यर्पण में मिल सकती है निराशा

हिमाचल में आज थमेगा चुनाव का शोर

हिमाचल में चुनाव प्रचार में जुटीं स्मृति ईरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -