Poster : ट्रेडिशनल लुक में नज़र आये अर्जुन परिणीति
Poster : ट्रेडिशनल लुक में नज़र आये अर्जुन परिणीति
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा 'नमस्ते इंग्लैंड' के साथ जल्दी ही नज़र आने वाले हैं. हाल ही में इसका पोस्टर रिलजी हुआ है जिसमें ये भी लिखा है कि कब इसका ट्रेलर आउट होगा और पता चलेगा आखिर फिल्म कैसी है और क्या है. फिल्म के बारे में कई बातें सुनी थी जिसमें ये कहा जा रहा था कि फिल्म 'नमस्ते लंदन' का दूसरा हिस्सा है लेकिन इस बात से भी इंकार किया जा रहा है. चलिए जानते हैं क्या है है नए पोस्टर में.

आप देख सकते हों पोस्टर में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर बहुत ही खुश नज़र आ रहे हैं. फोटो देखकर लगता है कि ये अपनी लाइफ के हैप्पी मोमेंट्स बिता रहे हैं और इसे एन्जॉय कर रहे हैं. परिणीति ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है जो बेहद ही सुंदर लग रहा है और उनके लुक को और भी सुंदर बना रहा है. वहीं अर्जुन कपूर मरून कलर के कुरता और पायजामा पहना हुआ है और दोनों ही हवा में उछलते दिख रहे हैं. परी और अर्जुन को अक्सर साथ देखा जाता है जिससे ये लगता है दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. 

इस पोस्टर को अर्जुन कपूर ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है जिसके साथ कैप्शन भी दिया है और उसमें ये भी बताया है कि ट्रेलर कल आएगा और फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने न्यूड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

Trailer : होश उड़ा देगा 'लुप्त' का ये ट्रेलर

फिल्म के लिए भीख मांग रहे सलमान डायरेक्टर नहीं उठा रहे फ़ोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -