Trailer : होश उड़ा देगा 'लुप्त' का ये ट्रेलर

Trailer : होश उड़ा देगा 'लुप्त' का ये ट्रेलर

जल्दी ही बॉलीवुड में एक हॉरर फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. ट्रेलर देखकर आपकी भी दिलचस्पी बढ़ जाएगी और फिल्म देखने के लिए आतुर हो जायेंगे. जी हाँ, काफी समय बाद बॉलीवुड में कोई हॉरर फिल्म आई है जिसके ट्रेलर पर ये कहा जा रहा है कि ट्रेलर देखकर आपकी आँखें बंद हो जाएँगी. बेहद ही डरावना है ये ट्रेलर आइये देखते हैं और बताते हैं क्या है इसमें.

इस ट्रेलर के साथ ही इसका पोस्टर भी रिलीज़ हुआ है लेकिन उसके पहले आपको बता दें कि फिल्म का नाम है 'लुप्त' जिसमें आपको बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी और विजय राज नज़र आएंगे. बताया जा रहा है फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है जिसका ट्रेलर देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे. फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जावेद जाफरी को कुछ पैरानॉर्मल एक्टिविटी का एहसास होता है जो अचानक ही उसके जीवन में होने लगती है. इस बारे में जब वो डॉक्टर को बताता है तो डॉ उसे कुछ दिन आराम करने की सलाह देते हैं.

लेकिन ये सब रुकता नहीं है बल्कि उसके साथ बढ़ता जाता है और उसके परिवार के सदस्य भी इसे नहीं समझ पाते. फिल्म में करन आनं, ऋषभ चड्ढा, मिनाक्षी दीक्षित, निकी वालिए, ऋषिना कंधारी जैसे कलाकार भी है. फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी तब तक देखिये ये फिल्म.

बॉलीवुड अपडेट्स..

आलिया को अपनी बहु बनाने को तैयार हैं ऋषि और नीतू, कही ये बड़ी बात

इस मशहूर एक्ट्रेस की सलाह के बाद सोनाली बेंद्रे ने अपना नया लुक

अब दूसरी स्त्री का हाथ थामने जा रहे हैं राजकुमार राव

 

?