'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' को रिप्लेस करेगा यह पौराणिक शो

स्टार प्लस पर आने वाली पौराणिक शो आजकल बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जल्द ही एक नए शो के साथ फिर से इसका चलन बढ़ते हुए नजर आने वाला है. जी हाँ, जल्द ही इस चैनल पर नमः शो आने वाला है और इस शो को एक दैनिक स्लॉट दिया है। जी हाँ, नमः मे विकास मनक्ताला भगवान शिव का और सवी ठाकुर भगवान विष्णु का किरदार निभा रहे है. यह शो शाम सात बजे प्रसारित होगा जो एक भ्रम सर्वगुण संपन्न को रिप्लेस करने वाला है. नमः भगवान शिव और विष्णु की गहरी दोस्ती पर आधारित होने वाला शो है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक स्टार प्लस पर दीप्ति कलवानी का शो 13 सितंबर को खत्म हो जाएगा. आप एक भ्रम सर्वगुण संपन्न में जैन इमाम और श्रेनू पारिख को मुख्य किरदार में देख रहे होंगे दोनों इस शो के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं लेकिन फिर भी यह शो टीआरपी में आगे नहीं बढ़ पाया है इसी कारण इसे बंद किया जा रहा है.

वहीं खबरें है कि नमः 16 सितंबर को शाम 7 के स्लॉट पे स्टार प्लस पर लॉन्च होगा और इस फैसले को चैनल द्वारा लिया गया है ताकि शुरुआती शाम के 7 बजे के स्लॉट को अपने लाभ के रूप में उपयोग किया जा सके. वहीं नमः में एक्टर्स विकास मनक्ताला, सवी ठाकुर, युक्ति कपूर, छवी पांडे, अमन वर्मा, रवी गुप्ता, शिवेंद्र ओम साइनियोल महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाले हैं.

रवीना का पल्लू पकड़कर सलमान खान बने प्रभास, कहा- 'बड़ा फैन हूँ...'

न्यूयॉर्क से आते ही विक्रम भट्ट की फिल्म के शूट में व्यस्त हुईं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

सामने आई नीति टेलर की सगाई की अनदेखी तस्वीरें, देखते ही खुश हो जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -