OMG! तेलंगाना में दो अलग-अलग स्थानों पर मिले शव, लोगों के बीच मची सनसनी
OMG! तेलंगाना में दो अलग-अलग स्थानों पर मिले शव, लोगों के बीच मची सनसनी
Share:

नलगोंडा: नलगोंडा मंडल के मेला दुप्पला पल्ली में मंगलवार को एक सिंचाई टैंक से डॉक्टर जयशीला रेड्डी का शव बरामद किया गया. नलगोंडा ग्रामीण एसआई राजशेखर रेड्डी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। रेड्डी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नलगोंडा के सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। जयशीला रेड्डी के खेत से गायब होने के बाद नलगोंडा में दहशत फैल गई। सूत्रों के मुताबिक सुबह साढ़े नौ बजे उनका फोन उनके कृषि क्षेत्र से स्विच ऑफ था। एक संबंधित विनोद रेड्डी कृषि क्षेत्र में पहुंचे लेकिन जयशीला रेड्डी को कहीं नहीं मिला।

सूचना के आधार पर ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल कर्मियों के साथ तलाशी अभियान शुरू किया. वहां स्थित डॉक्टर का शव एक खुले कुएं में मिला, जिसका इस्तेमाल सिंचाई के लिए किया जाता था। पता चला है कि मरने से पहले उसने अपनी मां से फोन पर बात भी की थी। डॉ जयसील रेड्डी एलबी नगर विधायक सुधीर रेड्डी के करीबी रिश्तेदार हैं। इसी तरह मंगलवार को हुए दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति नहर में लापता हो गया जबकि उसके बेटे का शव बरामद कर लिया गया. घटना जगतियाल जिले के गोलापल्ली मंडल में हुई जब पिता-पुत्र मल्लनपेटा नदी पार कर रहे थे. वह नंदीपल्ली का रहने वाला था।

दोनों अत्यधिक बारिश के कारण आई बाढ़ में बह गए। विष्णु के रूप में पहचाने गए लड़के का शव बरामद कर लिया गया है, विष्णु के पिता का पता लगाने के प्रयास जारी हैं। मालूम हो कि तेलंगाना के कई जिलों में भारी बारिश हुई है, जिससे कई इलाकों की सड़कें जलमग्न हो गई हैं. जगतियाल-धर्माराम, जगतियाल-धरमपुरम, जगतियाल-पेगडापल्ली, रायकल-कोरुताला, वेमुलवाड़ा-कोरुताला के बीच सड़कें क्षतिग्रस्त हो गईं और लोगों को मार्गों से बचने के लिए कहा गया।

सीएम भूपेश बघेल के पिता की पुलिस थाने में ठाठ, इंस्पेक्टर की टेबल पर खाना खाते आए नजर

ऐतिहासिक फैसला! अब NDA कोर्स में भी शामिल हो सकेगी महिलाएं

दिल्ली में कम नहीं हों रहा डेंगू का कहर, अब तक सामने आए इतने केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -