सीएम भूपेश बघेल के पिता की पुलिस थाने में ठाठ, इंस्पेक्टर की टेबल पर खाना खाते आए नजर
सीएम भूपेश बघेल के पिता की पुलिस थाने में ठाठ, इंस्पेक्टर की टेबल पर खाना खाते आए नजर
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल को ब्राह्मणों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मंगलवार को हिरासत में ले लिया गया। सीएम का पिता होने के बाद भी गिरफ्तारी होने के चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स बहुत प्रशंसा कर रहे हैं, किन्तु इस बीच ऐसी फोटोज सामने आई हैं, जिसने चर्चा का रुख मोड़ दिया। दरअसल, गिरफ्तार करने के पश्चात् थाने ले जाए गए नंद कुमार बघेल को सिपाहियों ने खाना परोसा, जिस पर अब हड़कंप मच गया है। भूपेश बघेल को थाने में इंस्पेक्टर की मेज पर खाना रखा गया। 

वही टेबल पर खाना खाते हुए सामने आईं नंद कुमार बघेल की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई हैं। फोटो में नंद कुमार बघेल कुर्सी पर बैठकर टेबल पर खाना रखकर आराम से खा रहे हैं। दावा है कि यह फोटो उनकी गिरफ्तारी के पश्चात् तब की है, जब उन्हें थाने ले जाया गया। फोटो के सामने आने के पश्चात् सोशल मीडिया पर लोगों दो धड़ों में बंट गए। एक ओर के उपयोगकर्ता इसे अनुचित बता रहे हैं, जबकि कुछ उनकी आयु को देखते हुए इसे उचित ठहराने का प्रयास कर रहे हैं।

वही विवादित बयान के पश्चात् गिरफ्तार किए गए सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। नंद कुमार बघेल पर कथित तौर पर ब्राह्रणों के विरुद्ध बयान देने का आरोप है। रायपुर पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के पश्चात् अदालत में हाजिर किया। इससे पूर्व उनके विरुद्ध मुकदमा दायर किया गया था तथा स्वयं सीएम ने कहा था कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।

तेजस्वी यादव से मिले चिराग पासवान, ये है वजह

राजनीतिक फायदे के लिए समाज को बांट रहे हैं असदुद्दीन ओवैसी: भाजपा

BJP ने बजाया चुनाव का बिगुल, पांच राज्यों के प्रभारी किए नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -