पत्नी की हत्या कर पति ने किया थाने में फ़ोन, कहा- 'मैंने पत्नी की हत्या...'
पत्नी की हत्या कर पति ने किया थाने में फ़ोन, कहा- 'मैंने पत्नी की हत्या...'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नालंदा जिले से सामने आया है. इस मामले में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर थाने में खुद ही फोन कर कहा कि पत्नी को मैने मार डाला है. जी हाँ, इस मामले में मिली सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने हत्या के आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के मुताबिक जिले केसोहसराय थाना अंतर्गत मगध कॉलनी विकास कुमार नामक युवक ने पहले अपनी 32 वर्षीय पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. फिर उसने खुद ही थाने में कॉल किया.

वहीं उसके बाद विकास ने कॉल कर थानाध्यक्ष से कहा कि ''हुजूर मैने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. यह सुनते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. जहां उसने कॉल करने वाले शख्स विकास को गिरफ्तार कर लिया. वहीं कमरे से पुलिस ने उसकी पत्नी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.'' इस मामले के होने के बाद पूरे इलाके के लोग हैरान हैं और किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि विकास और रीना की शादी 2003 में हुई थी और पड़ोसियों की माने तो दोनो के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे.

वहीं उनका कहना है कि आए दिन दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े होते रहते थे और विकास के पास कोई काम नहीं था जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में रहता था. इसी के साथ इस मामले में बात करते हुए बावत थानाध्यक्ष बिजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि ''पारिवारिक विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है. मृतिका के भाई और आरोपी के खुद ही कबूलनामे के बाद हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायालय के सुपुर्द किया गया है.''

पंजाबः गला दबाकर रिटायर्ड सिपाही की हत्या

12 साल की बेटी संग 2 महीने तक पिता ने किया रेप, जांच में जुटी पुलिस

प्रेशर कुकर से बेटे ने कर दी माँ की हत्या

गुस्से में आकर किसान ने वृद्ध चरवाहे को दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -