इस कारण अस्पताल में भर्ती हुए नकुल मेहता, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
इस कारण अस्पताल में भर्ती हुए नकुल मेहता, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
Share:

टेलीविज़न जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता नकुल मेहता (Nakuul Mehta) तबीयत बिगड़ने के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हैं। लेकिन नकुल मेहता किस कारण हॉस्पिटल में भर्ती हैं इसका खुलासा नहीं हुआ था। किन्तु अब नकुल मेहता ने अपने स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसके साथ ही नकुल मेहता ने नए पोस्ट में अपनी बीमारी का भी खुलासा कर दिया।

वही हाल ही में नकुल मेहता ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में नकुल मेहता ने ना सिर्फ अपने ऑपरेशन के बारे में बताया बल्कि अपनी बीमारी का भी खुलासा इस पोस्ट से किया। नकुल मेहता ने बताया कि उनका अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ है तथा वो कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

साथ ही नकुल मेहता ने अपने इस पोस्ट में लिखा- 'मेरे मामा हमेशा बोला करते थे कि जिंदगी हमेशा एक चॉकलेट के बॉक्स जैसी होती है। आपको नहीं पता होता कि आपको क्या मिलने वाला है। 24 घंटे से हॉस्पिटल में हूं। ऐसा होते ही मेरे दिमाग में सबसे पहले आया कि शूटिंग इसकी वजह से रुक जाएगी मगर सच तो ये है कि आप सब कुछ प्लान नहीं कर सकते। मुझे कई मैसेज, कॉल्स और ट्वीट्स लोगों ने किए। इन्हें देखकर मैं अभीभूत हो गया। मुझे कुछ दिन लगेंगे अपनी स्ट्रेंथ को फिर से जुटाने में और कॉफी को दोबारा पीना आरम्भ कर देने में। मगर इस सबके बीच अच्छी खबर ये है कि मेरा अपेंडिक्स का ऑपरेशन हो गया है तथा मेरे सेंस ऑफ ह्यूमर का नहीं।' वही इस खबर को सुन उनके फैंस ने फिलहाल राहत की सांस ली है।

'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर सौरभ राज जैन ने खोले बड़े राज, जानकर लगेगा झटका

'अनुपमा' छोड़ते ही बदला इस अदाकारा का रूप, देखकर शॉक्ड हुए फैंस

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का अनसीन वीडियो, देखकर रो पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -