टीवी के इस मशहूर स्टार को पुलिस ने आधी रात को किया गिरफ्तार, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
टीवी के इस मशहूर स्टार को पुलिस ने आधी रात को किया गिरफ्तार, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

बीते कुछ समय से टेलीविज़न जगत बहुत सुर्खियों में है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता करण मेहरा तथा निशा रावल का मामला कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में था ही कि अब एकता कपूर के शो नागिन 3 स्टार पर्ल वी पुरी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। पर्ल को गिरफ्तार किया गया है। पर्ल जो नागिन 3, बेपनाह प्यार, रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रह्मराक्षस 2 में काम कर चुके हैं उन पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है तथा इसी मामले में अभिनेता को गिरफ्तार किया गया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, पर्ल को 4 जून की देर रात में गिरफ्तार किया गया जब महिला तथा उसके परिवार ने अभिनेता के खिलाफ शिकायत दायर की। पर्ल फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं। इसके अतिरिक्त अभी तक तथा खबर सामने नहीं आई है। वेबसाइट के अनुसार, जब उन्होंने पर्ल को इस मामले में संदेश किया तो अभिनेता की ओर से कोई उत्तर नहीं आया।

वही पर्ल ने कहा था कि उनके अभिनेता बनने के पीछे का कारण शाहरुख खान हैं। उन्होंने कहा था कि जब वह क्लास 10 में थे तब उनकी जो गर्लफ्रेंड थी वह शाहरुख खान की प्रशंसक थी। उस दौरान ही पर्ल ने निर्णय लिया कि वह स्टार बनेंगे। कुछ समय पूर्व पर्ल ने एक शो के चलते बताया था कि उनके पिता नहीं चाहते थे कि वह अभिनेता बनें इसलिए वह अपने घर से भाग आए थे। उनके पास पैसे नहीं बचे थे तथा वह पानी-पुरी खाकर अपनी भूख मिटाते थे। एक बार तो उन्होंने 9 दिनों तक कुछ नहीं खाया था।

जल्द इस शो में साथ नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल!

डांस दीवाने के मंच पर पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, मचेगा जबरदस्त धमाल

दिल्ली: महिला पर चाक़ू से एक दर्जन वार कर फरार हुआ आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -