कंगना के बाद पायल ने सुशांत की आत्महत्या को बताया मर्डर, सोनम से लेकर महेश भट्ट तक की खोली पोल
कंगना के बाद पायल ने सुशांत की आत्महत्या को बताया मर्डर, सोनम से लेकर महेश भट्ट तक की खोली पोल
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सभी को हैरान किया है. वहीं कई लोग इस समय इस पर बात करने से कतरा रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस केस पर लगातार बात कर रहे हैं. हाल ही में इस मामले में पायल रोहातगी सामने आईं हैं. हाल ही में पायल ने बहुत से चौकाने वाले खुलासे किये हैं.

 

पायल रोहतगी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपने एक वीडियो से हड़कंप मचा दिया. जी हाँ, इस वीडियो में बातचीत के दौरान पायल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर ना सिर्फ खुलकर बात करते हुए बॉलीवुड की कई हस्तियों को निशाने पर लिया बल्कि उन्होंने इस ग्लैमर की दुनिया के पीछे के काले सच पर से भी पर्दा उठाया. इसके अलावा पायल ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट को लेकर भी कई बातें की.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में पायल ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा पर भी जमकर अपना गुस्सा निकाला. केवल इतना ही नहीं, पायल ने कई और बॉलीवुड हस्तियों को आड़े हाथ लिया जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ ही पायल ने टैलेंट एजेंसीज की भी पोल खोलते हुए इन एजेंसीज पर कई आरोप लगाए. वैसे सुशांत के बारे में बात करने के साथ ही उन्होंने कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि यह मर्डर है. इस दौरान पायल ने ऐसी-ऐसी बातें की है कि सुनने के बाद आपका खून खोल उठेगा.

मेरी कोख से जन्म लेगा सुशांत कहने पर ट्रोल हुईं राखी, लोगों ने कहा- 'उसको तो छोड़ देती'

सुशांत को भुला नहीं पा रहीं हैं भूमिका, कहा- 'बहुत सा कीचड़ फैला हुआ है...'

सोनू निगम की धमकी के बाद मरीना कुंवर ने किया चौकाने वाला ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -