नागपुर: धमाके के बाद फैक्ट्री में लगी आग, चार मजदूरों की मौत, 3 घायल
नागपुर: धमाके के बाद फैक्ट्री में लगी आग, चार मजदूरों की मौत, 3 घायल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के नागपुर में एक फैक्ट्री में धमाके के बाद भीषण आग भड़क उठी. इस हादसे में 4 मजदूरों की जान चली गई है, जबकि तीन मजदूर घायल हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस घटना में राहत और बचाव कार्य को लेकर अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, नागपुर के हिंगना स्थित MIDC के निपानी गांव में कटारिया एग्रो प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में अचानक से एक धमाका हुआ, जिसके बाद कंपनी में आग भड़क उठी. ये आग इतनी तेजी से फैली कि किसी को भी फैक्ट्री से बाहर निकलने का अवसर नहीं मिला. इस आग में 4 मजदूरों की जान चली गई और तीन मजदूर जख्मी हो गए. इस घटना को लेकर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने ट्वीट करते हुए शोक जताया है.

फडणवीस ने फ़ौरन नागपुर के कलेक्टर से इस संबंध में समन्वय करने के लिए कहा है. देवेंद्र फडणवीस ने मराठी में ट्वीट करते हुए कहा कि नागपुर के कलेक्टर मुंबई में बैठक में व्यस्त हैं और वो निरंतर कॉर्डिनेटिंग में लगे हुए हैं. घटनास्थल पर तहसीलदार पहुंच रहे हैं. जख्मी हुए मजदूरों का नजदीकी अस्पताल में ही उपचार चल रहा है. हालांकि अब आग पर नियंत्रण पा लिया गया है. साथ ही अधिकारियों को जल्द मौके पर पहुंचने के लिए कहा गया  हैं. 

Video: शौचालय के पानी से चावल धोकर बना दी बिरयानी, रेस्टॉरेंट मालिक ने कहा- ईद का दिन था और..

राजस्थान में फिर हुई हिंसा, लाठी-डंडों से मारपीट, पथराव, पुलिस पर भी हुआ हमला

तेलंगाना में मुस्लिमों को 12% आरक्षण ! अमित शाह बोले- यदि हमारी सरकार बनी तो ख़त्म कर देंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -