राजस्थान में फिर हुई हिंसा, लाठी-डंडों से मारपीट, पथराव, पुलिस पर भी हुआ हमला
राजस्थान में फिर हुई हिंसा, लाठी-डंडों से मारपीट, पथराव, पुलिस पर भी हुआ हमला
Share:

जयपुर: राजस्थान के टोंक जिले में तेज बाइक चलाने को लेकर 2 समुदायों के बीच हुए झगड़े में खूब लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ। इस घटना में 2 पुलिसकर्मी सहित 6 लोग जख्मी हो गए हैं। घटना रविवार (23 अप्रैल 2023) की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला टोंक जिले के मालपुरा कस्बे के पुरानी तहसील इलाके का है। जहाँ मोहल्ले में कुछ युवक तेज रफ़्तार से बाइक चलाते हुए गुजरते थे। 

इसको लेकर एक बुजुर्ग ने उन्हें धीमी गति से बाइक चलाने को कह दिया था। इस पर बाइक सवार युवक हुज्जत करने लग गए। फिर मामला तूल पकड़ता गया। युवक झगड़े पर आमादा हो गए। इसके बाद देखते ही देखते मामला पत्थराव और मारपीट में तब्दील हो गया। बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान लाठी-डंडों से भी वार किया गया। इस हिंसक घटना में नाथू पुत्र भैरूलाल गुर्जर, सूरज करणी पत्नी रिद्धकरण, प्रेमचंद पुत्र रिद्धकरण एवं पुलिसकर्मी रामजीलाल एवं पुखराज सहित अन्य लोग जख्मी हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया गया था। घायलों में से नाथूलाल नामक शख्स की हालत नाजुक होने पर उन्हें उपचार के लिए जयपुर रेफर किया गया।

घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। वीडियो में लोगों को पथराव और लाठी डंडे चलाते नज़र आ रहे है। वहीं पुलिसकर्मी भी उपद्रवियों लोगों को समझाने का प्रयास करते दिख रहे हैं। सड़क पर चारों तरफ पत्थर बिखरे भी देखे जा सकते हैं। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद उप पुलिस अधीक्षक सुशील मान पुलिस की टीम के साथ घटनस्थल पर पहुँचे और लोगों को शांत कराने की कोशिश की। मगर, जब इसके बाद भी हालत काबू नहीं हुए, तो मौके पर 4 थानों की पुलिस बुलानी पड़ी। दरअसल, उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर भी हमला कर दिया था। फिलहाल इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। किसी भी विपरीत स्थिति से निपटने के लिए बड़े स्तर पर पुलिस की तैनाती की गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मोदी सरनेम केस: पटना हाई कोर्ट से राहुल गांधी को मिली बड़ी राहत

रीवा में पीएम मोदी ने दी 17000 करोड़ की सौगात, 3 नई ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी

100 से अधिक ईसाई परिवारों ने की घर वापसी, BJP नेता जूदेव ने गंगाजल से पैर पखारकर किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -