टीवी की 'नागिन' को परास्त करने आई 'नागमणि', सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो
टीवी की 'नागिन' को परास्त करने आई 'नागमणि', सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो
Share:

टीवी क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर (Ekta Kapoor) की नागिन सीरीज (Naagin Show) की लोकप्रियता को देखते हुए टीवी चैनल दंगल टीवी पर उसी से मिलता-जुलता शो प्रसारित होने जा रहा है। दंगल टीवी के नये शो का नाम है 'इश्क़ की दास्तान नागमणि'। मतलब नाम में कुछ अह्दिक फर्क नहीं है। लेकिन फिर भी इस शो का प्रोमो सामने आने के पश्चात् नागमणि को लेकर लोगों की बेताबी बढ़ चुकी है। 

वही शो को लेकर टेलीविज़न प्रशंसक इसलिये भी उत्साहित नजर आ रहे हैं, क्योंकि नागिन टेलीविजन की एक हिट सीरीज है। इसलिये टेलीविज़न पर उसी से मिलते-जुलते शो का आना हर किसी को उत्साहित  कर रहा है। इसके बाद शो के VFX तथा ग्राफिक्स भी देखने लायक होने वाले हैं। इसके अतिरिक्त लोग नागमणि की स्टारकास्ट को लेकर भी बातें करने लगे हैं। 

वही नागमणि की लीड अभिनेत्री आलिया घोष हैं। वहीं मेल लीड में आदित्य हैं। इसके अतिरिक्त दंगल के नये शो में बिग बॉस फेम पवित्रा पुनिया भी अपने अभिनय का जलवा दिखाने आ रही हैं। शो का प्रोमो सामने आने के बाद हर कोई पवित्रा पुनिया के प्रोमो की मांग कर रहा है। कमेंट बॉक्स में आलिया घोष से अधिक जिक्र पवित्रा पुनिया का हो रहा है। वही नागमणि का पहला प्रोमो के देखने के बाद आपको नागिन की याद आना लाजमी है। अब प्रोमो के बाद सभी सीरियल के प्रसारित होने का इंतजार कर रहे है।

छवि मित्तल ने दिखाया अपने कैंसर सर्जरी का निशान, देखकर चौंके फैंस

अर्चना पूरन सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' को कहा अलविदा! अब इस मशहूर शो में आएंगी नजर

लखनऊ से आए शख्स के साथ ऐसा क्या हुआ कि कपिल शर्मा को सबके सामने मांगनी पड़ गई माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -