देवर को देखकर खोला इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाचौथ का व्रत!, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
देवर को देखकर खोला इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाचौथ का व्रत!, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
Share:

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने अपना पहला करवाचौथ बड़े ही धूमधाम से मनाया। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने बीते साल ही अपने को-एक्टर नील भट्ट संग शादी की और पहली करवाचौथ को खास बनाने के लिए कपल ने खूब जतन किए। वहीं इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ चुकीं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप देख सकते हैं पहली करवाचौथ पर ऐश्वर्या ने खूब पोज दिए और अब उनका हर अंदाज दिल को छू लेने वाला रहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

ब्रैड पिट को लेकर नोरा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "करते हैं डायरेक्ट मैसेज..."

इस समय सोशल मीडिया पर उनके फोटोज वायरल हो रहे हैं। करवाचौथ पर 'गुम है किसी के प्यार में' एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की खुशी देखते ही बन रही थी। जी हाँ, पति नील भट्ट के साथ उन्होंने कई रोमांटिक पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। ऐश्वर्या शर्मा ने शादी के बाद हर एक त्योहार और पूजा को बड़े ही उल्लास के साथ मनाया है। जी हाँ और ऐसी खबर है कि पहली करवाचौथ के लिए एक्ट्रेस लंबे समय से तैयारियां कर रही थीं। वैसे ऐश्वर्या शर्मा की गिनती उन लोगों में होती है जो ट्रोल्स के निशाने पर अक्सर रहती हैं। लेकिन इस बार ऐश्वर्या शर्मा की खूब तारीफ हो रही है। ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने करवाचौथ पर मैचिंग कपड़े पहने और दोनों का लुक शानदार रहा।

आपको बता दें कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने बीते साल नवम्बर के महीने में ही शादी रचाई है। जी हाँ और दोनों की पहली मुलाकात गुम है किसी के प्यार में के सेट पर ही हुई है। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को कपल गोल्स देते नजर आते हैं। कई लोग इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं, हालाँकि शो में दोनों देवर-भाभी बने थे लेकिन अब शो में भी दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं।

'मुझे डिप्रेशन में डाला', 2 साल से गायब एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला सच

'आप युवा पीढ़ी के दिमाग को दूषित कर रही हैं', एकता कपूर को SC की फटकार

ऋतिक रोशन की 'फाइटर' को लेकर KRK ने की भविष्यवाणी, फिर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -