बेहद ही दिलचस्प होने वाली है नागा शौर्य की अगली मूवी
बेहद ही दिलचस्प होने वाली है नागा शौर्य की अगली मूवी
Share:

टालीवुड के हैंडसम हंक नागा शौर्य एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं, और इस बार उनके बारे में अपनी परियोजनाओं के लिए बात की जा रही है . नागा शौर्य की अगली परियोजना, जिसका अंतिम शीर्षक #NS20 है, जो एक आशाजनक फिल्म है . नागा शौर्य के नए लुक और तीरंदाज की भूमिका ने उनके प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है. फिल्म के रचनाकारों श्री वेंकटेश्वर सिनेमा एलएलपी ने घोषणा की है कि कुशल अभिनेता जगपति बाबू ने अभी तक फिल्म शीर्षक से एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए हस्ताक्षर किए हैं . टीम की शूटिंग शुरू होने के बाद अभिनेता के शूटिंग शेड्यूल का पालन करने की संभावना है.

जगपति बाबू के #NS20 में शामिल होने के साथ ही फिल्म से जुड़ी उम्मीदें अधिक हो गई हैं. क्योंकि वह हर भूमिका में विशेषज्ञ के रूप में जाने जाते हैं, चाहे वह नायक की भूमिका हो या विरोधी . कोविड-19 महामारी के कारण मार्च में फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था. यह शूट इस महीने की 18 तारीख से शुरू होगा, जिसमें सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए सभी COVID-19 प्रोटोकॉल लागू होंगे . यह फिल्म तीरंदाजी के प्राचीन खेल पर आधारित है और एक प्रतिभाशाली तीरंदाज की कहानी का खुलासा करती है जो रिकॉर्ड बनाने के लिए सभी बाधाओं को पराजित कर देता है.

इससे पहले सुमंत और ईशा रिबा स्टारर सुब्रह्मण्यपुरम का निर्देशन करने वाले संतोष जगरलापुड़ी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे.  अभिनेत्री केतिका शर्मा इस फिल्म में लीडिंग लेडी के रूप में नजर आएंगी. काला भैरवा फिल्म में लिए म्यूजिक कंपोज करेंगे . #NS20 का निर्माण क्रमशः श्री वेंकटेश्वर सिनेमा एलएलपी और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड बैनर के तहत नारायण दास नारंग, राम मोहन राव और शरथ मरार द्वारा किया जाएगा .

फिल्म 'वी' की रिलीज को लेकर अभिनेता नानी ने साझा किये अपने अनुभव

इन फिल्मों से लोकप्रिय हुई अपर्णा बाजपेयी, अपनी अदाओं से किया सबके दिलों पर राज

पवन कल्याण ने की राम चरण और अल्लू अर्जुन की सराहना, जाने कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -