इन फिल्मों से लोकप्रिय हुई अपर्णा बाजपेयी, अपनी अदाओं से किया सबके दिलों पर राज
इन फिल्मों से लोकप्रिय हुई अपर्णा बाजपेयी, अपनी अदाओं से किया सबके दिलों पर राज
Share:

भारतीय फिल्म अभिनेत्री अपर्णा बाजपेयी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, अपर्णा बाजपेयी तमिल, हिंदी तथा मलयालम भाषा की फिल्मों में दिखाई दी हैं. वह 2010 की फिल्म ईसन, में शशिकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं.अपर्णा बाजपेयी के दो भाई हैं: आशीष और अर्पित. अपर्णा ने दिल्ली के कॉलेज में जाने से पहले चंडीगढ़ के सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई की थी. 

साथ ही एक्ट्रेस ने प्रोफेशनल असाइनमेंट को आगे बढ़ाने के लिए अपने कॉलेज की पढ़ाई को रोक दिया. वह तमिल फिल्मों में अभिनय करते हुए बनाया करियर आगे बढ़ाया. अपर्णा ने अपने करियर का आरम्भ मॉडलिंग और विभिन्न विज्ञापनों से किया, जिसमें आमिर खान के साथ शीतल शामिल थी. प्रसिद्ध निर्देशक शशिकुमार ने अपर्णा को इस तरह के विज्ञापन में दिखाने के बाद शांत भूमिका के लिए चुना. 

वही उन्हें वैभव रेड्डी की फिल्म में भी दिखाया गया था, रेशमा शिवराज, एक समृद्ध कन्नड़ भाषा कॉलेज की लड़की और अन्य अभिनेत्रियों के विपरीत, अपर्णा ने अपनी भूमिका के लिए खुद को डब किया. दिसंबर 2010 में इस फिल्म को आलोचकों की प्रशंसा प्राप्त हुई, जिसमें कलाकारों को "करीब-करीब" के रूप में सराहा गया, साथ ही अपर्णा के प्रदर्शन को आलोचकों द्वारा "शानदार" बताया गया. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने जीवन में कई उपलब्धिया हासिल की है, जो की सराहनीय है. हमारी कामना है वे हमेशा स्वस्थ रहे, तथा उन्हें ऐसे ही सफलता मिले.

पवन कल्याण ने की राम चरण और अल्लू अर्जुन की सराहना, जाने कारण

सामंथा अक्किनेनी ने अपने फैंस से शेयर किये कई शानदार अनुभव

पुराने दिनों को याद कर रही है हंसिका मोटवानी, शेयर की ये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -