फिल्म 'वी' की रिलीज को लेकर अभिनेता नानी ने साझा किये अपने अनुभव
फिल्म 'वी' की रिलीज को लेकर अभिनेता नानी ने साझा किये अपने अनुभव
Share:

एक्टर नानी एवं सुधीर बाबू अभिनीत बहुप्रतीक्षित 'वी' में दो प्रतिभाशाली स्टार्स के एक साथ आने के अतिरिक्त बहुत कुछ खास छिपा है. फ़िल्म की रिलीज़ डेट 5 सितंबर इन सभी कड़ियों को एक साथ जोड़ती है. "वी" नानी के करियर की 25वीं फिल्म है, तथा डायरेक्टर मोहना कृष्णा इंद्रगांती के साथ उनकी तीसरी मदद है. नानी की फर्स्ट फिल्म 'आस्था चम्मा' भी मोहना द्वारा निर्देशित की गई थी, तथा अब 12 वर्षों के पश्चात् अभिनेता और निर्देशक की यह जोड़ी 'वी' के साथ फिर से एक साथ आ रही है.

अपने 12 वर्ष के सफ़र के बारे में बात करते हुए, नानी ने कहा, "मैं हमेशा एक अच्छा एक्टर बनना चाहता था, तथ ऑडियंस का मनोरंजन करना चाहता था. सिनेमाघरों में 'आस्था चम्मा' को रिलीज़ हुए 12 वर्ष हो गए हैं. मुझे प्रसन्नता है कि 'वी' ने मुझे कुछ अद्भुत व्यक्तियों के साथ काम करने का अवसर प्रदान किया."

नानी ने आगे शेयर किया, "मैं बहुत धन्य महसूस करता हूं कि तेलुगु ऑडियंस ने हमेशा मुझे अपने परिवार की भांति देखा है. हर फिल्म के साथ, मेरी जिम्मेदारी बढ़ जाती है. मैं हमेशा ऑडियंस के लिए अच्छी फिल्में लॉन्च करता रहूंगा, जो उनका मनोरंजन करेंगी. मैं उन सभी को आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने 'वी' को संभव बनाया है. मैं ऑडियंस और मीडिया का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने हमेशा मुझ पर अपना स्नेह बरसाया है." इंटरेस्टिंग बात यह है कि, 'आस्था चम्मा' की प्रकार 'वी' भी मोहनकृष्ण इंद्रगांती द्वारा डायरेक्टेड है. इसी के साथ अभिनेता ने अपने अनुभव साझा किये है.

कंगना के मुंबई वाले बयान पर भड़के सेलेब्स, सोनू सूद ने कही यह बात

इन फिल्मों से लोकप्रिय हुई अपर्णा बाजपेयी, अपनी अदाओं से किया सबके दिलों पर राज

पवन कल्याण ने की राम चरण और अल्लू अर्जुन की सराहना, जाने कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -