तमिल हिट 'मनाडु' के तेलुगु रीमेक में नागा चैतन्य
तमिल हिट 'मनाडु' के तेलुगु रीमेक में नागा चैतन्य
Share:

अक्किनेनी नागा चैतन्य 'मानाडु' के तेलुगु संस्करण में अभिनय करने के लिए बातचीत कर रहे हैं, जिसे तमिल में रिलीज़ किया गया था। आधिकारिक पुष्टि की कमी के बावजूद, टॉलीवुड के सूत्रों को भरोसा है कि नागा चैतन्य सिम्बु की नवीनतम हिट फिल्म के रीमेक में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित 'मानाडु' में सिलम्बरासन ('सिम्बु') और एस.जे. सूर्या मुख्य भूमिका में हैं। टॉलीवुड के मशहूर प्रोडक्शन हाउस सुरेश प्रोडक्शंस ने फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं।

क्योंकि नागा चैतन्य के मामा, दग्गुबाती सुरेश, सुरेश प्रोडक्शंस के मालिक हैं, इसलिए प्रोडक्शन टीम ने अभिनीत भूमिका में एक 'बंगाराजू' अभिनेता को लेने का दावा किया है। प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्रों के मुताबिक, चैतन्य ने कहानी सुनने के बाद प्रस्ताव को अपनी मंजूरी दे दी है यह स्पष्ट नहीं है कि वेंकट प्रभु 'मानाडु' के तेलुगु रीमेक का निर्देशन भी करेंगे या नहीं। जल्द ही औपचारिक बयान जारी होने की संभावना है।

नागा चैतन्य, जो अपनी पिछली फिल्मों 'लव स्टोरी' और 'बंगाराजू' की सफलता पर सवार हैं, लगभग विक्रम कुमार की 'थैंक यू' के लिए फिल्मांकन कर रहे हैं, जिसमें राशि खन्ना उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाएंगी।

गनी की 'कोडठे' किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकती है

सुगुमर ने महान अभिनेता नागेश को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया

सामंथा की महान फिल्म में खलनायक के रूप में दिखाई देंगे 'कबीर दुहन सिंह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -