सामंथा की महान फिल्म में खलनायक के रूप में दिखाई देंगे 'कबीर दुहन सिंह'
सामंथा की महान फिल्म में खलनायक के रूप में दिखाई देंगे 'कबीर दुहन सिंह'
Share:

 

सामंथा की अगली महाकाव्य फिल्म 'शकुंथलम' में, अभिनेता कबीर दुहन सिंह, जिन्होंने हिंदी, तमिल और तेलुगु में दुष्ट खलनायक की भूमिका निभाई है, राजा असुर की भूमिका निभाएंगे।

गुणशेखर के निर्देशन में काम करना कबीर के लिए "मुक्ति" है, जो 'शकुंतलम' को अपनी "ऐतिहासिक परियोजना" के रूप में देखता है। कबीर ने गुनशेखर फिल्म में अपनी भागीदारी के बारे में कुछ सच्चाई का खुलासा किया, जिसमें यह तथ्य भी शामिल था कि उन्हें असली कवच ​​पहनकर एक युद्ध के दृश्य की शूटिंग करनी थी।

'जिल' अभिनेता ने टिप्पणी की, "हेडगियर लगभग 10 किलो का था, और कवच सेट लगभग 10 किलो का था।" आभूषण का वजन समीकरण में जोड़ा गया था। हमने उन परिधानों के साथ दस दिनों से अधिक समय तक शूटिंग की। केवल कुछ खरोंच और खरोंच बरकरार थे। हालांकि, मेरा मानना ​​है कि सभी प्रयास सार्थक रहे हैं।

"शकुंतलम' के लिए, मैंने तलवार से लड़ना सीखा। शूटिंग के दौरान, प्रशिक्षण काम आया। 'शकुंथलम' में, देव मोहन राजा दुष्यंत की भूमिका निभाते हैं। हमें एक युद्ध अनुक्रम में भाग लेना था, जो शानदार निकला।"

कबीर, जिन्हें लंबी बातचीत के लिए खुद को मानसिक रूप से तैयार करना था, ने कहा: "दूसरी ओर, पौराणिक कथाओं, मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक है। नतीजतन, मुझे अपने संवादों, हावभाव, दृष्टिकोण और शरीर की भाषा का पूर्वाभ्यास करने में बहुत अच्छा समय लगा।" सामंथा रूथ प्रभु 'शकुंथलम' में मुख्य भूमिका निभाती  हैं, जबकि देव मोहन, अल्लू अरहा और अन्य फिल्म में पौराणिक किरदार निभाते हैं।

अभिनेता और सह निर्देशक अश्विन सरवनन ने काव्या रामकुमार से की शादी

इस अभिनेता के लिए एक और मुसीबत, हादसे में मौत की जांच की मांग

विजय देवरकोंडा का थम्स अप विज्ञापन सोशल मीडिया पर हिट!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -