गनी की 'कोडठे' किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकती है
गनी की 'कोडठे' किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकती है
Share:

 

तमन्ना भाटिया का हाल ही में फिल्म 'घनी' का डांस नंबर, जिसका शीर्षक 'कोडथे' है, वायरल हो गया है।  वह गीत इसके प्रति उत्साही अनुभव करता है और किसी को भी नृत्य करने के लिए प्रेरित कर सकता है।

तमन्ना ने कहा, "'कोडठे' में एक ऊर्जावान स्वाद है, और यह किसी को भी नृत्य करने के लिए मजबूर कर सकता है।" इन युवा सितारों को इस अवसर पर उठना और दिनचर्या को दोहराते हुए देखना शानदार है। उनका उत्साह संक्रामक है, और मुझे उनके ऑनलाइन संस्करण देखने में बहुत मज़ा आ रहा है।" तमन्ना 'कोडथे' के लिए गीतात्मक वीडियो में आश्चर्यजनक लग रही थीं, जो अभी कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई थी। 

आने वाले साल के लिए तमन्ना का कैलेंडर अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से भरा हुआ है। बॉलीवुड में, उनकी 'प्लान ए प्लान बी' और 'यार दोस्त' में भूमिकाएँ हैं, और दक्षिण में, उनकी 'F3,' 'भोला शंकर,' और 'गुरथुंधा सीताकलम' में भूमिकाएँ हैं।

दूसरी ओर, तमन्ना के पास आने वाले वर्ष के लिए एक व्यस्त कैलेंडर है। बॉलीवुड में उनके पास 'प्लान ए प्लान बी' और 'यार दोस्त' हैं, जबकि दक्षिण में उनके पास 'एफ3', 'भोला शंकर' और 'गुरथुंधा सीताकलम' हैं। किरण कोर्रापति के निर्देशन में बनी फिल्म 'घनी' एक बॉक्सर के ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में है। वरुण तेज ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की और भूमिका में फिट होने के लिए उन्होंने एक शारीरिक परिवर्तन भी किया।

सामंथा की महान फिल्म में खलनायक के रूप में दिखाई देंगे 'कबीर दुहन सिंह'

अभिनेता और सह निर्देशक अश्विन सरवनन ने काव्या रामकुमार से की शादी

इस अभिनेता के लिए एक और मुसीबत, हादसे में मौत की जांच की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -