असम विधानसभा चुनाव 2021 के लिए नड्डा ने की भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत
असम विधानसभा चुनाव 2021 के लिए नड्डा ने की भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत
Share:

"कृतज्ञता की परंपरा" बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा को 11 जनवरी को सिलचर से 2021 असम विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अभियान से बाहर कर देती है। नड्डा ने सोमवार को कहा कि पार्टी हमेशा असम की संस्कृति, भाषा और पहचान को उचित मान्यता देगी, जिसमें कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने शांति समझौते पर हस्ताक्षर करके और आतंकवादियों को लाने के लिए 50 वर्षीय बोडो मुद्दे को हल किया।

असम की संस्कृति और भाषा की सुरक्षा करना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ज़िम्मेदारी है और पार्टी ने हमेशा इन बातों को महत्व दिया है। भाजपा हमेशा असम की अनूठी संस्कृति और भाषा का अच्छे से ध्यान रखेगी। श्री अटल बिहारी वाजपेयी असम आंदोलन का समर्थन करने वाली पहली राष्ट्रीय आवाज़ों में से एक थे, “नड्डा ने कहा कि असम के सिलचर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

नड्डा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, बोडो संकट लगभग 50 दशकों से लटका हुआ था और ब्रू-रींग संकट भी, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा हल किया गया था। हम 1991 के हमारे प्रयासों को याद करते हैं और बराक घाटी हमें पूरे दिल से आशीर्वाद देने वाले पहले क्षेत्रों में से एक थी। इस घाटी से हमें नौ विधायक और दो सांसद मिले।

भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा- बिचौलिए और नकली किसान कर रहे आंदोलन, बंद हो ड्रामा

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर ममता ने किया नमन, बोलीं- उनकी शिक्षाएं करतीं है प्रेरित

अखिलेश के गढ़ से अपना चुनावी अभियान शुरू करेंगे ओवैसी, कल पहुंचेंगे वाराणसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -