कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए सॉउथ एक्टर प्रभास, किया करोड़ो का दान
कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए सॉउथ एक्टर प्रभास, किया करोड़ो का दान
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी ना किसी वजह से चाचाओं में बने रहते है. वहीं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान करने के कुछ घंटे बाद, प्रभास ने गुरुवार रात प्रधानमंत्री राहत कोष में एक और 3 करोड़ रुपये का बड़ा योगदान दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके साथ, 'बाहुबली' और 'साहो' अभिनेता का COVID-19 प्रकोप से लड़ने के लिए योगदान 4 Cr रहा. इस प्रकार, प्रभास एक उत्सव द्वारा एकल-सबसे बड़ा योगदान है. दूसरा सबसे बड़ा नंबर पवन कल्याण का आया है, जिन्होंने 2 करोड़ रुपये का दान दिया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि उदारवादी योगदान के लिए देशभर के सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं द्वारा 'साहो' स्टार की सराहना की गई. राजनीतिक बड़े लोगों से उम्मीद की जाती है कि वह इशारे से उनकी तारीफ करें. अभिनेता की आगामी राधाकृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है और कथित तौर पर 'ओह डियर' शीर्षक है. इस महीने की शुरुआत में, जॉर्जिया में फिल्म का एक शेड्यूल किया गया था. 'आला वैकुंठपुरमूलू ’अभिनेत्री पूजा हेगड़े अनटाइटल्ड फिल्म की नायिका हैं.

राम चरण ने अपने  पिता संग मनाया जन्मदिन

साउथ जगत में छाया शोक नहीं रहे महान एक्टर Sethuraman

A.R रेहमान ने अपने फैंस को दी बुरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -