A.R रेहमान ने अपने फैंस को दी बुरी खबर

टॉलीवुड के जाने माने म्यूजिक कंपोजर A.R रेहमान को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही आने द्वारा कंपोज़ किये गए म्यूजिक के चालते चाचाओं में बने रहते है. वहीं ए.आर. रहमान अच्छे कारण के लिए इसिपुयाल हैं क्योंकि वह अपने प्रशंसकों के साथ लगातार संवाद करना चाहते हैं. वह वर्तमान में विक्रम की 'कोबरा', शिवकार्तिकेयन की 'अयलान' और मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन' सहित कई आगामी दिग्गजों के लिए संगीत स्कोर कर रहे हैं. कई ऑस्कर विजेता ने लाइव कॉन्सर्ट के लिए अगले कुछ महीनों में उत्तरी अमेरिका का दौरा करने की योजना बनाई थी, लेकिन खुद उस्ताद की ओर से कुछ निराशाजनक खबर है.

रिपोर्ट्स के अनुसार रहमान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है "दुनिया भर में अपने वफादार प्रशंसकों के साथ अपने संगीत को साझा करने से ज्यादा महत्वपूर्ण मेरे लिए कुछ भी नहीं है. दुर्भाग्य से, यह एक ऐसा क्षण है जब हमें अपने परिवारों के साथ अपने घरों में होना चाहिए. इसलिए स्वास्थ्य और कल्याण के साथ. आप, मेरे प्रशंसक, मेरा परिवार और मेरा बैंड,

वहीं जानकारी के लिए हम बता दें कि मद्रास के मोजार्ड ने कहा, "मैं अगले साल तक मई और जून उत्तर अमेरिकी दौरे को स्थगित कर रहा हूं. उस समय हम एक बार फिर से एक बार फिर से हमारे संगीत और समुदाय को साझा कर सकते हैं. मुझे समय के साथ आपको अपडेट करना सुनिश्चित होगा, और मैं हूं. सभी के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करना.

कोरोना पीड़ितों को पवन कल्याण देंगे 2 करोड़

साउथ फिल्मों से डेब्यू कर अनु एम्मानुएल बनी एक खूबसरत कलाकार 

हर एक सेक्टर में काम करने वालों को वेतन दिया जाना चाहिए :अनिक दत्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -