राम चरण ने अपने  पिता संग मनाया जन्मदिन
राम चरण ने अपने  पिता संग मनाया जन्मदिन
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर राम चरण को आज को आज के समय में कौन नहीं जाता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं कल राम चरण का जन्मदिन है और उनके पिता चिरंजीवी का जन्मदिन है. ट्वीट करते हुए हुए, 'आचार्य' अभिनेता ने दावा किया है कि उनके बेटे का जन्म एक विशेष दिन पर हुआ था. एक दिग्गज अभिनेता के लिए अपने प्रिय बेटे के बारे में यह कहना कि उसके प्रशंसकों को उसके बारे में भावुक होना चाहिए.

रिपोर्ट्स के अनुसार "जब राम चरण का जन्म हुआ था, तब मैं स्वाभाविक रूप से बहुत खुश था. बहुत बाद में, मेरे साथ ऐसा हुआ कि शायद वह 27 मार्च 2020 को जन्म हुआ था . #WorldTheatreDay! वह मछली की तरह अभिनय करने के लिए पानी ले गया. उसकी पूर्व संध्या पर, कई लोग हैप्पी रिटर्न्स # कचहरी! ” night Sai Ra ’अभिनेता ने गुरुवार रात को ट्वीट किया, जिसमें सुझाव दिया गया कि उसने अपने बेटे के भाग्य के बारे में क्या आश्वस्त किया.

जानकारी के लिए हम बता दें कि चिरु ने इस दिन को तेलुगु में 'प्रपंच रंगस्थला दिनोत्सवम' के रूप में अनुवादित करने का एक बिंदु बनाया. 'Theater' पहली फिल्म है जिसने मेगा पावर स्टार के अभिनय को सूक्ष्म साबित किया. चारण वर्तमान में चिरु की अगली फिल्म 'आचार्य' का निर्माण कर रहे हैं. उन्होंने अतीत में 'Standing number 150' और 'सई रा' का निर्माण किया है.

A.R रेहमान ने अपने फैंस को दी बुरी खबर

कोरोना पीड़ितों को पवन कल्याण देंगे 2 करोड़

साउथ फिल्मों से डेब्यू कर अनु एम्मानुएल बनी एक खूबसरत कलाकार 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -