इस बीमारी से पीड़ित है नडाल, फिर भी लेना चाहते है गेम में भाग
इस बीमारी से पीड़ित है नडाल, फिर भी लेना चाहते है गेम में भाग
Share:

राफेल नडाल अपने बाएं पैर के दर्द के नए उपचार की बदौलत एक हफ्ते तक ‘लंगड़ाये बिना’ चल रहे हैं इससे 22 बार का यह ग्रैंडस्लैम चैम्पियन विम्बलडन में खेलने का प्रयास करने में लगे हुए है। नडाल ने कहा कि मेरी इच्छा विम्बलडन में खेलने की है। उन्होंने बोला है कि अगर चीजें उस तरह से नहीं होती हैं जैसा कि मैं चाहता हूं तो हम देखेंगे कि क्या होता है। लेकिन मैं खुश हूं। मैं एक सप्ताह तक लंगड़ाए बिना चल रहा हूं। 

पैर के दर्द से परेशान नडाल ने 2 सप्ताह पूर्व अपना 14वां फ्रेंच ओपन खिताब जीतने के उपरांत बोला था कि उन्हें नहीं पता कि वह इतनी परेशानी में खेलना जारी रख पाएंगे या नहीं। वह दर्दनिवारक इंजेक्शन लेने के उपरांत ही रोलां गैरां ग्रैंडस्लैम पूरा खेल सके थे। लेकिन स्पेन के इस खिलाड़ी ने बोला है कि वह फिर से ऐसा नहीं करना चाहते।

बता दें कि इसके पहले भी खबर सामने आई थी कि लाल बजरी के बेताज बादशाह स्पेन के राफेल नडाल ने जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव के 2 सेट के उपरांत टखने की चोट से रिटायर हो जाने से साल के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन के फाइनल में 14वीं बार प्रवेश कर चुके है। ज्वेरेव ने जब मैच छोड़ा तब नडाल 7-6, 6-6 से आगे आ गए थे। मुकाबला तीन घंटे से अधिक चल चुका था और दूसरा सेट टाई ब्रेक में स्थान बनाने वाला था लेकिन ज्वेरेव ने मैच छोड़ चुके है। जर्मन खिलाड़ी बेसलाइन के पीछे नडाल के फोरहैंड को पकडऩे के प्रयास में अपना दायां टखना चोटिल कर बैठे और उन्हें व्हीलचेयर में कोर्र्ट से बाहर होना पड़ गया है। 36 वर्ष के हो चुके नडाल ने इस तरह 14वीं बार फाइनल में स्थान बना लिया है। ज्वेरेव गिरने के उपरांत दर्द से कराह उठे और उनके फीजियो तथा उनके पास पहुंचे नडाल ने उन्हें व्हीलचेयर पर बैठा दिया है। 

आयरलैंड दौरे पर न चुने जाने से निराश हुए पृथ्वी शॉ, किया इमोशनल पोस्ट

चोटों से रहा है शेन वॉटसन का पुराना नाता

Ind Vs SA: आज हारी, तो हाथ से गई सीरीज.., टीम इंडिया के लिए आज 'करो या मरो' का मुकाबला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -