आयरलैंड दौरे पर न चुने जाने से निराश हुए पृथ्वी शॉ, किया इमोशनल पोस्ट
आयरलैंड दौरे पर न चुने जाने से निराश हुए पृथ्वी शॉ, किया इमोशनल पोस्ट
Share:

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के बाद टीम इंडिया को आयरलैंड दौरे पर 26 और 28 जून को दो मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने जाना है, जिसके लिए 17 सदस्यीय टी20 स्क्वॉड का ऐलान हो चुका है। इस टीम में युवा ओपनिंग बैट्समैन पृथ्वी शॉ को शामिल नहीं किया गया है। पृथ्वी ने भारतीय टीम के लिए अपना पिछला मैच जुलाई 2021 में खेला था, तब से वह टीम से बाहर चल रहे हैं। और अब आयरलैंड दौरे के लिए भी सेलेक्टर्स द्वारा खुद को नजरअंदाज किए जाने के बाद पृथ्वी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। आयरलैंड दौरे के लिए टीम का चयन होने के बाद पृथ्वी शॉ ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट किया है।

पृथ्वी ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'हार मत मानो, आपका चमत्कार रास्ते में है।' बता दें कि शॉ IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे। उन्होंने दिल्ली के लिए पिछले सीजन में 10 मुकाबलों में 153 के स्ट्राइक रेट से कुल 283 रन बनाए थे। पृथ्वी शॉ ने आयरलैंड दौरे के लिए टीम सिलेक्शन के एक दिन बाद ही रणजी ट्रॉफी 2022 के सेमीफाइनल मैच के तीसरे दिन गुरुवार को दूसरी पारी में 56 गेंदों पर फिफ्टी जड़ी थी। उन्होंने 71 गेंदों पर 64 रन बनाए। इसमें उन्होंने 12 चौके लगाए थे। 

इस युवा बैट्समैन ने भारत के लिए अभी तक कुल पांच टेस्ट, छह ODI और एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। IPL के दौरान शॉ दिखा चुके हैं कि वह टी20 फॉर्मेट में ओपनिंग बैट्समैन के रूप में कितने खतरनाक साबित हो सकते हैं। शॉ ने IPL में अभी तक कुल 63 मैच खेले हैं और इस दौरान 25.21 की औसत और 147.45 के स्ट्राइक रेट से 1588 रन स्कोर किए हैं।

चोटों से रहा है शेन वॉटसन का पुराना नाता

Ind Vs SA: आज हारी, तो हाथ से गई सीरीज.., टीम इंडिया के लिए आज 'करो या मरो' का मुकाबला

‘हॉकी फाइव्स’ मोड़ सकता है खेल का रुख, जानिए क्यों...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -