वाइल्ड कार्ड एंट्री करते ही उर्वशी के एक्स-लवर को लगी चोट
वाइल्ड कार्ड एंट्री करते ही उर्वशी के एक्स-लवर को लगी चोट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए 9 में इन दिनों एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं. ऐसे में इस शो के डांस से ज्यादा इस शो में होने वाली कंट्रोवर्सी चर्चा में बनी हुई है. वहीं हाल ही में शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री करने वाले अनुज सचदेवा हादसे का शिकार हो गए हैं. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक अपकमिंग एपिसोड की रिहर्सल के दौरान उर्वशी के एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा को चोट लग गई. वहीं एक वेबसाइट ने यह दावा किया है कि ''रविवार, 15 सितंबर के दिन टेक्निकल रिहर्सल के दौरान अनुज हादसे का शिकार हो गए और उन्हें गंभीर चोट आई है.

अनुज हार्नेस पर रिहर्सल कर रहे थे, इसी दौरान हार्नेस अचानक से टूट गया. अनुज जोर से गिर जाते हैं और गिरते ही उनकी बाजू से खून निकलने लगता है. इसके बाद अनुज को फौरन कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले जाया गया.'' इसी के साथ आमने आई रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि ''चोट लगने के बावजूद अनुज ने सोमवार, 16 सितंबर को हाथ में बैंडेज लगाकर शो के लिए शूट किया.''

आप सभी को यह भी बता दें कि अनुज से पहले कसौटी जिंदगी की 2 की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को चोट लगने की खबरें सामने आई थीं और पूजा को रिहर्सल के दौरान गंभीर चोट आई. वहीं अब सामने आई नई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि चोट की वजह से पूजा शो को अलविदा भी कह सकती हैं इसी के साथ इस बारे में अब तक शो के मेकर्स या खुद एक्ट्रेस ने कुछ कंफर्म नहीं किया है.

अब इस टीवी एक्ट्रेस को मिली बिग बॉस 13 का ऑफर, जानिए क्या कहा?

'काली मां' का किरदार निभाने के लिए खूब एक्साइटेड है यह एक्ट्रेस

इस अंदाज में टीवी की राधा ने मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -