'कर्मफल दाता शनि' में नजर आएगी 'नागिन' की शातिर सुधा भाभी
'कर्मफल दाता शनि' में नजर आएगी 'नागिन' की शातिर सुधा भाभी
Share:

टीवी में इस वक्त टीआरपी के मामले में नंबर एक शो नागिन 2 की यामिनी का पावरफुल किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुधा चंद्रन अब एक बार फिर से अपने नए शो के चलते सुर्खियों में बन आई है. आपको बता दे की सुधा के शो नागिन सीजन 2 का भी पैकअप हो चुका है. खबरें हैं कि 'नागिन' के तीसरे सीजन में बहुत से ट्वि‍स्ट देखने को मिल सकते हैं. शो की असली वैम्प यानी सुधा चन्द्रन अब इसका हिस्सा नहीं होगी. यामिनी का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था.

अब सुधा के नए शो के बारे में अगर बात की जाए तो जनाब बता दे कि, नागिन से शो में धुआंधार वापसी करने वाली सुधा एक बार फिर से ग्रे शेड में नजर आएंगी. टीवी पर प्रसारित हो रहे शो 'कर्मफल दाता शनि' में सुधा काफी खतरनाक अवतार में नजर आने वाली हैं. 'नागिन' में विलेन के रोल में नजर आईं सुधा इस शो में वे राहू और केतू की मां सिमहिका के रोल में नजर आएंगी.

ये एक नेगेटिव किरदार है जिसमें सुधा एकदम परफेक्ट नजर आ रही हैं. बता दें कि कलर्स टीवी का शो 'कर्मफल दाता शनि' मार्च महीने में 100 एपिसोड पूरे कर चुके है. शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -