खुद को दुल्हन अवतार में देखना पसंद करती हैं नागिन बेला
खुद को दुल्हन अवतार में देखना पसंद करती हैं नागिन बेला
Share:

इन दिनों टीवी की हॉट एक्ट्रेस सुरभि ज्योति दुल्हन अवतार को खूब पसंद कर रहीं हैं और वह लगातार दुल्हन बन रहीं हैं. सुरभि को आप सभी इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल नागिन 3 में देख रहे होंगे जो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. नागिन 3 में सुरभि ज्योति नागिन बेला का किरदार निभा रही हैं जो सभी को पसंद आता है. नागिन के रोल में सुरभि ज्योति का हॉट अंदाज लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है वह अपने नागिन अवतार से सभी को अपना दीवाना कर चुकीं हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि सुरभि ज्योति अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद अपने लिए समय निकलना नहीं भूलती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए फोटोज अपलोड करती हैं. सुरभि ज्योति इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो शेयर कर लाइमलाइट में छाई रहती हैं. हाल ही में सुरभि ज्योति दुल्हन बनी हैं जी दरसल उनका ब्राइडल लुक हाल ही में सामने आया है.

इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है oved this outfit @anusoru thank you for making #bela look so pretty इसमें वह दुल्हन बनी हुईं खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. नागिन 3 एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं जो वाकई में सभी को पसंद आ रही है. इसमें उन्होंने फ्लोरल लहंगा पहना है और लंहगे के साथ हैवी ज्वैलरी उनकी खूबसूरती में और भी चार चांद लगा रहे हैं. सुरभि ज्योति के इंस्टाग्राम पर 2.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

नाइटी पहनकर फैंस को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर

खत्म हुआ रोहित और एकता कपूर के बीच का मनमुटाव, ये रहा सबूत

लिप सर्जरी पर ट्रोल होने के बाद भड़कीं सारा खान, फैंस को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -