नागिन बेला ने इस मदमस्त अंदाज में दी फैंस को दशहरे की बधाई
नागिन बेला ने इस मदमस्त अंदाज में दी फैंस को दशहरे की बधाई
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस के जलवे दिखाने वाली सुरभि ज्योति ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नागिन की भूमिका में नजर आ रही हैं वह शो में बेला का किरदार निभा रहीं हैं जो एक नागिन हैं. सुरभि आए दिन अपने फैंस को एक नया झटका देती हैं अपने सेक्सी लुक से. उनके फैंस को उनका नागिन अवतार खूब पसंद आ रहा है जो आप सभी शो में देख ही रहे होंगे.

सुरभि ज्योति अपनी नागिन अवतार के साथ-साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों को लेकर भी सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे की ये हॉट नागिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने नए- नए लुक से अपने फैंस को रूबरू करवाती हैं. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है All of your dreams are on the other side of fear... Rise and shine #anarkalisuit #indianwear #yellow #anarkali #dupattalove इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Happy Dussehra

इस तस्वीर के द्वारा उन्होंने सबको दशहरे की बधाई दी है. और पहले वाली तस्वीर में वह येलो अनारकली और बड़े-बड़े झूमके के साथ नार्मल मेकअप में खूबसूरत लग रही हैं. कुछ समय पहले ही सुरभि ज्योति को प्रिंस नरूला- युविका चौधरी की शादी में स्पॉट किया गया था जहाँ वह शानदार अंदाज में नजर आईं थीं. आप जानते ही होंगे कि सुरभि ज्योति ने जी टीवी के सीरियल कुबूल है से छोटे परदे पर डेब्यू किया था. और अब वह नागिन 3 में नजर आ रहीं हैं.

दुल्हन बनने की जल्दी में है यह एक्ट्रेस, हो सकती है शादी

युविका और प्रिंस के बाद इस टीवी कपल के मिले 29 गुण, करने वाले हैं शादी

NAAGIN 3: विशाखा को बचाने के लिए इंस्पेक्टर अजिताभ लेंगे री-एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -