घायल हुईं 'नागिन'.....
घायल हुईं 'नागिन'.....
Share:

टेलीविजन की ख्यात व मशहूर अदाकारा मौनी रॉय को तो आप जानते ही है. अभिनेत्री मौनी रॉय हमे बहुत से चर्चित सीरियलो में नजर आ चुकी है. अब एक बार फिर से मौनी के चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबरो के मुताबिक टेलीविजन सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ के सेट पर अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने एक फैन हरवीर सिंह को चौंका दिया और वह उसके गाने से इतनी मंत्रमुग्ध हो गईं कि उन्होंने अपनी बच्चा गोद लेने की इच्छा व्यक्त की।

अब मौनी के बारे में पता चला है कि टीवी के पॉपुलर शो 'नागिन' से सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस मौनी रॉय एक टीवी शो के सेट पर घायल हो गईं। दरअसल, मौनी 'नागिन' में उनके को-स्टार रहे अर्जुन बिजलानी को सपोर्ट करने सेलिब्रिटी टीवी रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 9' के सेट पर गई थीं।

शो के कंटेस्टेंट अर्जुन के साथ वे मल्हारी.. गाने पर परफॉर्म करने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने इसी शूटिंग की। देखा जाए तो  'झलक दिखला जा-9' के अपकमिंग एपिसोड में मौनी को-स्टार अर्जुन को सपोर्ट करती दिखेंगी। मल्हारी... गाने में वे कुछ स्टंट भी करेंगी। इन स्टंट के रिहर्सल पर मौनी चोटिल हो गई थीं। रिहर्सल के दौरान उन्हें गले में गंभीर चोट लगी थी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -