नागिन 4 में दिखेगी दो नागिनों की कहानी, जारी हुआ धमाकेदार टीजर
नागिन 4 में दिखेगी दो नागिनों की कहानी, जारी हुआ धमाकेदार टीजर
Share:

एकता कपूर ने सीरियल नागिन के तीन सीजन के जरिए टीआरपी लिस्ट में खूब धमाल मचाया है और इस शो के खत्म होने के बाद नागिन 4 के आने की खबरें आने लगी. ऐसे में इस शो को लेकर काफी लम्बे समय से अनुमान लगाया जा रहा था और हाल ही में सुनने में आया था कि एकता कपूर को नागिन के चौथे सीजन के लिए मनमुताबिक एक्ट्रेस नहीं मिल पा रही है लेकिन अब इस बीच नागिन 4 का धमाकेदार टीजर सामने आ चुका है, जिसके मुताबिक ये चौथा सीजन काफी हटके होने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naagin - Colors TV (@naagin_colours_tv) on

जी हाँ, आपको बता दें कि इस टीजर के जरिए सिर्फ इस बात का खुलासा किया गया है कि इस बार ऐसी नागिनों की कहानी दिखाई जाएगी जोकि भाग्य के चलते एक दूसरे के साथ ही रहने वाली है. वहीं इस बार शो काफी मेजदार और धमाकेदार होने वाला है यह टीजर से समझ आ रहा है. बीते दिनों स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि ''टीवी शो में नागिन के आइकॉनिक किरदार के लिए एकता कपूर नई एक्ट्रेस को लॉन्च करना चाहती है, लेकिन इसके लिए उन्हें अभी तक कोई ऐसी एक्ट्रेस नहीं मिली है जो मौनी रॉय या सुरभि ज्योती के स्तर को मैच कर सके.

वहीं अब इसके लिए लगातार कई ऑडिशन्स लिए जा रहे है, लेकिन अभी तक किसी के नाम पर मुहर नहीं लगी है और कोई ऐसा नही आया जो नागिन की जगह ले सके. इसी वजह से इस टीवी शो के शुरू होने में देरी हो रही है.'' वहीं अब लग रहा है एकता को दो नागिन मिल गईं हैं और वह दोनों को लेकर आने के लिए तैयार हैं.

शुरू होते ही बिग बॉस 13 में जमकर हुई लड़ाई, थप्पड़ मारने तक पहुँच गई बात

विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओ में पूछे गए महत्वपुर्ण प्रश्न

शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा- हिंदुत्व की राजनीति, हिन्दू धर्म पर प्रहार के अलावा कुछ नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -