Naagin 3 को मिला उनका 'नाग'

टीवी शो 'नागिन 3' में दोनों नगीनों ने अपना रुख बदल लिया है और चली गयी हैं कहीं और. इसी के चलते एकता कपूर को अपने इस शो में दो नयी नगीनों को लाना पड़ा. नागिन 3 की पहली झलक तो आप देख ही चुके होंगे जिसमे नागिन की आँखें कई राज़ बयान करती है. इसके छोटे से टीज़र से ही दर्शकों में इसे देखने की उमंग पैदा हो गयी है. अब नागिन की लीड रोल तो तय हो चुकी है लेकिन अभी तक इसका लीड एक्टर तय नहीं हुआ था  जो अब हो चूका है.

तो हम आपको बताने जा रहे हैं उसी एक्टर के बारे में जिसे आप पहले से ही जानते होंगे. खबर के अनुसार शो में सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना और अनीता हंसदानी मुख्य किरदार में नजर आएंगे और इनके साथ अपोजिट किरदार ने नज़र आने वाले हैं पर्ल पूरी. आपको बता दे, पर्ल इससे पहले  टीवी शो 'नागार्जुन' नज़र आये थे.

वहीँ बात करें करिश्मा तन्ना की तो वो केवल दो एपिसोड में ही दिखाई देंगी जिन्हे इन्ही एपिसोड में मरा हुआ बता दिया जायेगा. इसी का दूसरा जन्म होगा जिसे सुरभि ज्योति निभाएंगी. दूसरी तरह अनीता का किरदार वही होगा जो अब तक अदा खान निभा रही थी. पर्ल के बारे में बता दे ये 'बदतमीज दिल' डेब्यू कर चुके हैं जिन्हे इस रूप में काफी पसंद किया गया था. अब देखना ये है कि ये शो कितना हिट हो पाता है.

 

Bigg Boss 11 : घर से जाते वक्त इतना बड़ा झूठ बोल कर गए थे लव त्यागी

हॉट फोटोज शेयर कर सुर्खियों में बनी है बिगबॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट

इस बड़े कलाकार के साथ जल्द ही टीवी पर लौट रहे है सुनील ग्रोवर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -